1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आशिक मिजाज पति को महिला अधिकारी ने रंगे हाथ पकड़ा, फिर सड़क पर दौड़ाकर…

आशिक मिजाज पति को महिला अधिकारी ने रंगे हाथ पकड़ा, फिर सड़क पर दौड़ाकर…

By शिव मौर्या 
Updated Date

पीलीभीत। पीलीभीत में एक आशिक मिजाज पति को पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ लिया। महिला अधिकारी के साथ रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद पत्नी ने हंगामा शुरू कर दिया। इसके साथ ही महिला ने पति को सड़क पर दौड़कार पिटाई कर दी। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायल रहो रहा है। बीती रात पीलीभीत में एक विवाहिता ने सरेराह अपने पति की जमकर पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पढ़ें :- ओपी राजभर का निशाना, कहा-अखिलेश नहीं चाहते थे शिवपाल उनके साथ आएं 

वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता से मिली शिकायत के आधार पर पूछताछ कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना थाना कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन नॉर्थ कॉलोनी की है। दरअसल, महिला का पति बीते कई दिनों से पीलीभीत में तैनात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया करता था, जिसका पीछा करते हुए शुक्रवार को उसकी पत्नी पीलीभीत में आ पहुंची और अपने आरोपी पति को प्रेमिका के घर से निकाल कर सरेराह जमकर उसकी पिटाई कर दी।

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे महिला अपने पति की प्रेमिका के घर के बाहर दरवाजे पर चिल्ला रही है और पति को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रही है। महिला का आरोप है कि उसकी शादी आज से 10 वर्ष पूर्व हुई थी।

 

पढ़ें :- देश के इन हिस्सो में बारिश के कारण  आ गया है भूचाल, मौसम विभाग ने जारी किया ऐलो अलर्ट
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...