1. हिन्दी समाचार
  2. लेबनान मे महिला करा रही थी फोटोशूट, अचानक हुआ बड़ा धमाका और फिर… VIDEO

लेबनान मे महिला करा रही थी फोटोशूट, अचानक हुआ बड़ा धमाका और फिर… VIDEO

A Woman Was Doing A Photoshoot In Lebanon Suddenly There Was A Big Explosion And Then

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लेबनान: जहां एक तरफ दुनिया कोरोना वायरस ने तबाह कर राखी है वहीं दूसरी तरफ लेबनान की राजधानी बेरुत में एक बड़ा धमाका हुआ है। वह धमाका इतना भयानक था कि 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई और तो और करीब 4000 से ज्यादा लोग इस धमाके में घायल हो गए हैं।

पढ़ें :- यूपी विधान परिषद् में हर स्तर पर निकलीं नौकरियां, 5वीं पास को भी 57 हजार तक सैलरी

आपको बता दें कि यहाँ एक गोदाम में भारी मात्रा में अमोनियम नाइट्रेट पड़ा था और बताया जा रहा है उसी के वजह से यह धमाका हुआ है। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर धमाके के वीडियोज और तस्वीरें कई लोगों ने शेयर की थी लेकिन अब एक अन्य वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो एक महिला अपना वेडिंग फोटोशूट करवा रही थी और पीछे धमाका हो गया। वहीं आप देख सकते हैं इस वीडियो में महिला बहुत खुश नजर आ रही है।

धमाके ने उड़ाए सबके होश

वो फोटोशूट करवा रही है और कुछ ही सेकेंड्स में उसके पीछे बड़ा धमाका हो जाता है। उसके बाद चारों तरफ केवल धुआं ही धुआं दिखाई देता है। वहीं वहां इतनी तेज हवा चली कि आसपास पड़ा हुआ सबकुछ उड़ गया। वहीं हम आपको यह भी बता दें कि इस वीडियो में जो महिला दिख रही हैं उनका नाम Israa Seblani है।

Israa Seblani की उम्र 29 वर्ष है और वह यूएस में बतौर डॉ. काम करती हैं, उन्होंने धमाके के बारे में कहा, ‘मेरे पास इसे बताने के लिए शब्द नहीं हैं। मैं शॉक्ड थी, मुझे लग रहा था कि क्या मैं मरने वाली हूं। क्या मैं ऐसे मरने वाली हूं। ’ केवल यही नहीं बल्कि उसके पीछे होटल के सारे शीशे टूट चुके थे और लोगों में अफरा-तफरी का माहौल दिखाई दिया। इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि उनके परिवार में किसी को कुछ नहीं हुआ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...