एटा : सीएम योगी के काफिले के आगे चार बेटियों संग लेटी महिला

एटा। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को एक जनसभा को संबोधित करने एटा पहुंचे। जनसभा को संबोधित करने के बाद जैसे ही सीएम का काफिला वहां से निकला तो सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर एक महिला सीएम की फ्लीट के पास पहुंचकर गाड़ी के आगे लेट गई। ये देख वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों के होश उड़ गए। वो तुरन्त वहां पहुंचे और पांचों को वहां से हटाया।

A Woman With Her 4 Daughters Lay Down In Front Of Cm Fleet :

ये देख सीएम ने महिला को पास में बुलाया और उससे बात की। महिला ने बताया कि एटा के अवागढ़ गांव में कुछ दिनों पहले एक दलित युवक की मौत हो गई थी। जिसके बाद म्रतक के बेटे ने उसके पति चरण सिंह पर हत्या का शक जाहिर करते हुए थाने में हत्या की एफआईआर दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने बिना जांच के उसके पति को जेल भेज दिया।

पीड़िता ने सीएम को बताया कि उसके पति निर्दोष है। जिसके लिए वो थाने से लेकर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों तक से गुहार लगा चुकी है, लेकिन उसकी किसी ने भी नह सुनी। बाद में सीएम ने उनसे मामले का प्रार्थना पत्र लेकर न्याय दिलाने के आश्वासन दिया। बाद में सीएम के साथ एक अधिकारी ने महिला की बड़ी बेटी से बात करके पूरे मामले की जानकारी ली।

एटा। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को एक जनसभा को संबोधित करने एटा पहुंचे। जनसभा को संबोधित करने के बाद जैसे ही सीएम का काफिला वहां से निकला तो सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर एक महिला सीएम की फ्लीट के पास पहुंचकर गाड़ी के आगे लेट गई। ये देख वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों के होश उड़ गए। वो तुरन्त वहां पहुंचे और पांचों को वहां से हटाया। ये देख सीएम ने महिला को पास में बुलाया और उससे बात की। महिला ने बताया कि एटा के अवागढ़ गांव में कुछ दिनों पहले एक दलित युवक की मौत हो गई थी। जिसके बाद म्रतक के बेटे ने उसके पति चरण सिंह पर हत्या का शक जाहिर करते हुए थाने में हत्या की एफआईआर दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने बिना जांच के उसके पति को जेल भेज दिया। पीड़िता ने सीएम को बताया कि उसके पति निर्दोष है। जिसके लिए वो थाने से लेकर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों तक से गुहार लगा चुकी है, लेकिन उसकी किसी ने भी नह सुनी। बाद में सीएम ने उनसे मामले का प्रार्थना पत्र लेकर न्याय दिलाने के आश्वासन दिया। बाद में सीएम के साथ एक अधिकारी ने महिला की बड़ी बेटी से बात करके पूरे मामले की जानकारी ली।