जामिया में सीएए के खिलाफ मार्च के दौरान पुलिस के सामने फायरिंग, गोली लगने से एक युवक घायल

firing jamia
जामिया में सीएए के खिलाफ मार्च के दौरान पुलिस के सामने फायरिंग, गोली लगने से एक युवक घायल

नई दिल्ली। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर जामिया से राजघाट तक जामिया के छात्र मार्च निकाल रहे थे। यह मार्च नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) के विरोध में निकाली जा रही थी। मार्च के दौरान एक युवक ने भीड़ में घुसकर फायरिंग कर दी, जिसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया।

A Youth Injured In Firing Firing In Front Of Police During March Against Caa In Jamia :

वहीं, गोली लगने से एक युवक घायल हो गया। यह सब पुलिस के सामने हुआ लेकिन वह मूक दर्शक बनी रही। हालांकि, गोली चलाने वाले युवक को पुलिस ने वहां से दबोच लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और इस बात की जानकारी कर रही है कि वह प्रदर्शन के दौरान हथियार लेकर क्यों आया था। युवक की पहचान अभी उजागर नहीं हो सकी है।

दिल्ली पुलिस ने जामिया से राजघाट तक मार्च करने की अनुमति नहीं दी थी। इसके बाद भी स्थानीय लोग प्रदर्शन करने के लिए सड़कों पर उतर गए। उधर, इस मार्च के चलते राजघाट की ओर जाने वाली सड़कें पूरी तरह से जाम है। कई रास्तों पर तो चार किलोमीटर तक लंबा जाम लगा हुआ है।

दिल्ली की मुख्य सड़कों की जाम से हालत इतनी खराब है कि लोग 40-40 मिनट से एक ही जगह पर फंसे हुए हैं और अपने गंतव्य तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। जिन सड़कों पर सबसे ज्यादा जाम है उनमें मथुरा रोड, विकास मार्ग, गीता कॉलोनी रोड, आईटीओ, डीडीयू, बहादुरशाह जफर मार्ग, दिल्ली गेट, निजामुद्दीन प्रमुख हैं।

नई दिल्ली। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर जामिया से राजघाट तक जामिया के छात्र मार्च निकाल रहे थे। यह मार्च नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) के विरोध में निकाली जा रही थी। मार्च के दौरान एक युवक ने भीड़ में घुसकर फायरिंग कर दी, जिसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया। वहीं, गोली लगने से एक युवक घायल हो गया। यह सब पुलिस के सामने हुआ लेकिन वह मूक दर्शक बनी रही। हालांकि, गोली चलाने वाले युवक को पुलिस ने वहां से दबोच लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और इस बात की जानकारी कर रही है कि वह प्रदर्शन के दौरान हथियार लेकर क्यों आया था। युवक की पहचान अभी उजागर नहीं हो सकी है। दिल्ली पुलिस ने जामिया से राजघाट तक मार्च करने की अनुमति नहीं दी थी। इसके बाद भी स्थानीय लोग प्रदर्शन करने के लिए सड़कों पर उतर गए। उधर, इस मार्च के चलते राजघाट की ओर जाने वाली सड़कें पूरी तरह से जाम है। कई रास्तों पर तो चार किलोमीटर तक लंबा जाम लगा हुआ है। दिल्ली की मुख्य सड़कों की जाम से हालत इतनी खराब है कि लोग 40-40 मिनट से एक ही जगह पर फंसे हुए हैं और अपने गंतव्य तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। जिन सड़कों पर सबसे ज्यादा जाम है उनमें मथुरा रोड, विकास मार्ग, गीता कॉलोनी रोड, आईटीओ, डीडीयू, बहादुरशाह जफर मार्ग, दिल्ली गेट, निजामुद्दीन प्रमुख हैं।