1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. BSP के खिलाफ आधी आबादी पार्टी ने हज़रतगंज कोतवाली में दी तहरीर, लगाया बड़ा आरोप

BSP के खिलाफ आधी आबादी पार्टी ने हज़रतगंज कोतवाली में दी तहरीर, लगाया बड़ा आरोप

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती और महासचिव सतीश चन्द मिश्र आधी आबादी पार्टी और उसकी अध्यक्ष अरुणा सिंह की की बढ़ती लोकप्रियता से घबराई हुई हैं। इस घबराहट में बसपा अध्यक्ष मायावती और महासचिव सतीश चन्द मिश्र आधी आबादी पार्टी और उसकी अध्यक्ष अरुणा सिंह की छवि धूमिल करने के लिए ओछी हरकतें कर रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती और महासचिव सतीश चन्द मिश्र आधी आबादी पार्टी और उसकी अध्यक्ष अरुणा सिंह की की बढ़ती लोकप्रियता से घबराई हुई हैं। इस घबराहट में बसपा अध्यक्ष मायावती और महासचिव सतीश चन्द मिश्र आधी आबादी पार्टी और उसकी अध्यक्ष अरुणा सिंह की छवि धूमिल करने के लिए ओछी हरकतें कर रहे हैं।

पढ़ें :- आयुष्मान भारत फाउंडेशन ने आर्यन पांडे को दी बड़ी जिम्मेदारी

अरुणा सिंह ने कहा कि सतीश चन्द मिश्र ने अपने बयान में आधी आबादी पार्टी के बसपा के समर्थन की बात कही है। उन्होंने अपने टिवटर पर इस संदर्भ में बाकायदा बयान भी जारी किया है। उनका यह बयान आज के कुछ अखबारों में भी प्रकाशित हुआ है। आधी आबादी पार्टी की अध्यक्ष अरुणा सिंह ने बताया कि अभी तक न तो मैं सतीश मिश्र से मिली हूं और न ही सुश्री मायावती से ही। बसपा से भी मेरा कभी कोई मतलब नहीं रहा है।

अरुणा सिंह ने कहा कि बसपा महासचिव सतीश मिश्र ने जानबूझकर आधी आबादी पार्टी और मेरी छवि धूमिल करने। इसके साथ ही की जनता को भ्रमित करने के लिए झूठा बयान जारी किया है। इसके खिलाफ हज़रतगंज कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर श्री मिश्र व पार्टी के अन्य जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। इस संदर्भ में निर्वाचन आयोग से भी शिकायत कर बसपा के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग करूंगी।

पढ़ें :- शिवपाल यादव ने फिर पढ़े सीएम योगी की तारीफ में कसीदे, अखिलेश पर साधा निशाना
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...