आगे भीम सेना है औकात में रह कर निकले- सहारनपुर में लगा विवादित बोर्ड

सहारनपुर। सहारनपुर में जातीय हिंसा और तनाव के बीच भीम आर्मी ने एक विवादित बोर्ड लगा आग में घी डालने का काम किया है। भीम आर्मी ने सोशल मीडिया पर एक बोर्ड की तस्वीर जारी की है जिसमे बोर्ड पर चेतावनी के तौर पर लिखा हुआ है कि एक किलोमीटर आगे भीम सेना है कृपया अपनी औकात में रह कर निकले। इस भड़काऊँ बोर्ड के संज्ञान में आने के बाद पुलिस भी सक्रियता के साथ जांच में जुट गयी है हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह बोर्ड सहारनपुर के किस इलाके में लगा हुआ है।



इस बीच भीम आर्मी के संस्थापक और सहारनपुर हिंसा के आरोपी चंद्रशेखर उर्फ रावण का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह काफी उत्तेजक और चेतावनी भरे लहजे में बोल रहा है और युवाओं को एकजुट रहने की अपील कर रहा है। वीडियो में चंद्रशेखर जिला कलक्टर और एसएसपी की छाती पर पैर रखकर गिरफ्तारी देने की बात कह रहा है। विडियो मंगलवार देर शाम सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया। प्रशासन इस विडियो के तैयार होने की लोकेशन की जानकारी में जुट गया है।



{ यह भी पढ़ें:- राहुल गांधी को सहारनपुर जाने की नहीं मिली अनुमति }

बताते चलें कि सहारनपुर पिछले एक महीनों से ठाकुर-दलित हिंसा की आग में झुलस रहा है, इस जातीय हिंसा के बाद न जाने कितने लोग बेघर हो गए है, कितने मासूम अनाथ हो गए है लेकिन अब भी यह आग बुझने का नाम नहीं ले रही। इस घटनाक्रम को काबू में कर पाना प्रशासन के लिए चुनौती का कारण बना हुआ है।

{ यह भी पढ़ें:- अमरोहा में विवाहिता से गैंगरेप, सहारनपुर में महिला ने पुलिसकर्मियों पर लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप }