आज मीडिया के समक्ष स्पष्टीकरण देंगी राखी सावंत

मुम्बई: बॉलीवुड की बड़बोली अभिनेत्री राखी सावंत ने अपनी गिरफ्तारी को लेकर जारी विवादों के बीच गुरुवार को एक संवादाता सम्मेलन बुलाया है, जहां वह वाल्मीकि पर अपनी टिप्पणी को लेकर स्पष्टीकरण देंगी। लुधियाना की एक अदालत द्वारा गिरफ्तारी वारंट जारी करने के बाद पंजाब पुलिस ने मंगलवार को राखी को हिरासत में लिए जाने की बात से इनकार किया। राखी के प्रवक्ता ने कहा कि वह समर्पण करेंगी। यह तत्काल स्पष्ट नहीं हो पाया था कि वह कहां समर्पण करेंगी।




राखी अब मीडिया के समक्ष आकर सभी सवालों के जवाब देंगी। राखी के प्रवक्ता द्वारा भेजे गए एक आमंत्रण के अनुसार, राखी इस घटना पर अंधेरी पश्चिम के दुर्गा चैम्बर्स के वोव्स एंड फ्लूटर्स स्टूडियो में पत्रकारों के समक्ष अपना रुख स्पष्ट करेंगी। आमंत्रण में कहा गया है, “पिक्चर एन क्राफ्ट में 6 अप्रैल, 2017 को गुरुवार अपरान्ह चार बजे आपकी उपस्थिति का इंतजार रहेगा। जहां सुनिधि चौहान राखी सावंत की एक आने वाली फिल्म का गाना तीन बजे रिकार्ड करेगी। यहीं राखी सावंत पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तारी पर स्पष्टीकरण देंगी और सभी तरह की अफवाहों पर 4.30 बजे विराम लग जाएगा।”

राखी सावंत ने संत वाल्मीकि के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी, जिसे लेकर उनके खिलाफ मुकदमा दायर किया गया था। पंजाब की एक अदालत ने अभिनेत्री को नौ मार्च को अदालत में पेश होने का आदेश दिया था, लेकिन वह पेश नहीं हो पाई। इसके बाद अदालत ने राखी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था।

Loading...