आज से भारत में Nokia 3310 तोड़ रहा है सभी फोनो के रिकॉर्ड

नई दिल्ली। Nokia 3310 की बिक्री आज से भारत में शुरू हो चुकी है। एचएमडी ग्लोबल ने हाल ही में इसे भारत में लॉन्च किया था। Nokia 3310 की बिक्री ऑफलाइन रिटेल स्टोर से होगी। यह चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा- वॉर्म रेड, यलो, डार्क ब्लू और ग्रे। इसकी कीमत कंपनी ने 3310 रुपये ही रखी गई है जो खुद में काफी दिलचस्प कदम है। कंपनी ने फिलहाल के लिए इसे ऑनलाइन न बेचने का फैसला किया है।




लॉन्च के बाद कंपनी ने कहा था कि इस हैंडसेट के अभूतपूर्व रिस्पॉन्स मिल रहा है और लोग इसके लिए उत्साहित हो कर प्री रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं। कंपनी के अधिकारियों के मुताबिक Nokia 3310 का न सिर्फ हाइ है, बल्कि लोग इसे लिए सही मायनों में खरीदना चाहते हैं।

Nokia 3310 में क्या है खास यहां जानिए-




कंपनी के मुताबिक इस फोन में वो सबकुछ है जो पुराने 3310 में था। चाहे सांप वाला गेम हो या फिर दमदार मजबूती। इस फोन का डिजाइन पिछले हैंडसेट के मुकाबले बदला गया है। इसकी स्क्रीन अब सूरज की रौशनी में भी देखी जा सकेगी और साइज 2.4 इंच कर्व्ड है। इस फोन को ज्यादा चार्ज करने की जरुरत नहीं होगी, क्योंकि इसका बैकअप दमदार है। कंपनी का दावा है कि यह एक दिन का टॉक टाइम देगी, जबकि महीने भर का स्टैंडबाइ बैअकप। माइक्रो यूएसबी के जरिए इसे चार्ज किया जा सकेगा। यानी अब पतली या मोटी पिन ढूंढनी नहीं होगी।