‘पैडमैन’ का पहला गाना ‘आज से तेरी’ रिलीज, देखें वीडियो

padman

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘पैडमैन’ का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने के बोल ‘आज से तेरी’ दर्शकों को लुभाने के लिए काफी हैं। अक्षय कुमार की यह फिल्म कुछ हद तक उनके पुराने किरदार ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को कुछ कुछ याद दिलाता है। पूरा गाना गांव के सेट पर तैयार किया गया है।

इस फिल्म में अभिनेत्री राधिका आप्टे अक्षय की पत्नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। ‘पैडमैन’ का पहला गाना अरिजीत सिंह ने गाया है और म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है। गाने के बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं। फिल्म आने वाली 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी।

{ यह भी पढ़ें:- अक्षय कुमार मानसिक शक्ति के लिए एक आदर्श प्रतीक हैं: सना चिखलिया }

बता दें, ‘पैडमैन’ ट्विंकल खन्ना और गौरी शिंदे का प्रॉडक्शन वेंचर है। यह एक बायॉपिक फिल्म है जो रियल लाइफ हीरो अरुणाचलम मुरुगनाथम पर आधारित है। उन्होंने महिलाओं के लिए पैड मेकिंग मशीन बनाई ताकि उन्हें सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन मिल सके।

{ यह भी पढ़ें:- अक्षय कुमार ने रिलीज़ किया ‘नानक शाह फकीर’ का ट्रेलर, जानिए फिल्म की रिलीज़ डेट }

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'पैडमैन' का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने के बोल 'आज से तेरी' दर्शकों को लुभाने के लिए काफी हैं। अक्षय कुमार की यह फिल्म कुछ हद तक उनके पुराने किरदार 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को कुछ कुछ याद दिलाता है। पूरा गाना गांव के सेट पर तैयार किया गया है। इस फिल्म में अभिनेत्री राधिका आप्टे अक्षय की पत्नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। 'पैडमैन' का पहला…
Loading...