1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने बताया, इयोन मोर्गन को हटाकर केकेआर को बनाना चाहिए इस खिलाड़ी को कप्तान

IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने बताया, इयोन मोर्गन को हटाकर केकेआर को बनाना चाहिए इस खिलाड़ी को कप्तान

केकेआर के कप्तान और इंग्लैंड के खिलाड़ी इयान मार्गन का बल्ला आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में अब तक खामोश रहा है। मोर्गन अब तक कोई भी अच्छी पारी टीम के लिए नहीं खेल पाये हैं। टीम का प्रदर्शन भी अब तक कुछ खास नहीं रहा है। केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने आईपीएल 2021 में यूएई लीग में 4 पारियों में सिर्फ 17 रन बनाए हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। केकेआर के कप्तान और इंग्लैंड (England) के खिलाड़ी इयान मार्गन का बल्ला आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में अब तक खामोश रहा है। मोर्गन अब तक कोई भी अच्छी पारी टीम के लिए नहीं खेल पाये हैं। टीम का प्रदर्शन भी अब तक कुछ खास नहीं रहा है। केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन(Morgan) ने आईपीएल 2021 में यूएई लीग में 4 पारियों में सिर्फ 17 रन बनाए हैं। उन्होंने एक भी मैच में 10 का आंकड़ा पार नहीं किया है।

पढ़ें :- IPL 2022: जानें कितने कप्तानों ने जीते हैं आईपीएल खिताब, विदेशियों के हांथ भी लगी है ट्राफी

भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा(Aakash Chopda) ने सुझाव दिया है कि केकेआर को इयोन मोर्गन से कप्तानी लेकर शाकिब अल हसन को सौंप देनी चाहिए। उन्होंन कहा कि मॉर्गन के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं और टीम पर प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। आकाश ने कहा कि शाकिब अल हसन बल्लेबाजी के साथ-साथ कुछ ओवर भी कर सकते हैं। आपके क्या विचार है? केकेआर(Kkr) इस समय प्वॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर हैं। उसने आईपीएल 14 में 12 मैचों में 5 मैच जीते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...