आखिर आ ही गया वो दिन जब ‘कॉमेडी गर्ल भारती’ बनेंगी दुल्हन

bharti

नई दिल्ली। कॉमेडी जगत में अपना नाम कमाने वाली भारती सिंह इन दिनों कपिल शर्मा के शो ‘comedy nights with kapil’ में नज़र आ रही हैं। वैसे तो हमेशा अपने चुटकुलों से सबको हंसाने वाली भारती लाखों दिलों पर राज़ करती हैं लेकिन इस बार उनकी सुर्खियों में बने रहने की वजह कुछ और हैं इन दिनों भारती अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बजाए अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं।

ख़बरों की माने तो पिछले 8 वर्षों से भारती हर्ष लिम्बचिया के साथ रिलेशनशिप में थी फिर लंबे समय के बाद इन दोनों ने इस रिश्ते को एक नाम देने की सोची और जून 2017 में एक दूसरे से सगाई कर ली। खबरें हैं कि भारती और ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया की शादी की डेट तय हो गई है। हाल ही में भारती ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि शादी के लिए 30 नवंबर, 3 या 6 दिसंबर का मुहूर्त निकाला गया है। भारती ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो शादी की तारीख पर विचार कर रही है जल्द ही वो अपनी फ़ैमिली के द्वारा तय की गयी इन्ही तारीखों में से किसी एक दिन शादी करेंगी।

{ यह भी पढ़ें:- जल्द ही दर्शकों को हंसाने आ रही भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक की जोड़ी }

भारती ने आगे कहा कि वो अपनी शादी को यादगार बनाना चाहती है। जिसके लिए वो मेहंदी संगीत से लेकर सारी रस्मों की तैयारी अभी से करने लगी है। उनकी बातों से लग रहा है कि वो अपनी शादी को लेकर बेहद एक्ससाइटेड है। जिसके बाद  उन्होने ने अपनी शादी की ड्रेस को लेकर कहा कि वो शादी में रेड या फिर फ्यूशिया पिंक कलर का लहंगा पहनेंगी। भारती ने हसते हुये कहा कि वो लहंगे के साथ गोल्डन झुमके कैरी करेंगी और वो झुमके उनके पति हर्ष लाकर देंगे।  उन्होने आगे बताया बात अगर शादी की लोकेशन की करें तो अभी यहां भी तीन च्वॉइस हैं। भारती की मानें तो वो मुंबई, पंजाब या फिर गोवा में से किसी जगह शादी करेंगी।


{ यह भी पढ़ें:- गोविंदा सबसे बेहतरीन कॉमेडी कलाकार हैं: रोहित शेट्टी }

नई दिल्ली। कॉमेडी जगत में अपना नाम कमाने वाली भारती सिंह इन दिनों कपिल शर्मा के शो 'comedy nights with kapil' में नज़र आ रही हैं। वैसे तो हमेशा अपने चुटकुलों से सबको हंसाने वाली भारती लाखों दिलों पर राज़ करती हैं लेकिन इस बार उनकी सुर्खियों में बने रहने की वजह कुछ और हैं इन दिनों भारती अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बजाए अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। ख़बरों की माने तो पिछले 8 वर्षों से…
Loading...