1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आलिया का गन्दा वीडियो दिखा पाकिस्तान के रेस्टोरेंट में मर्दों को मिल रही खाने पर छूट

आलिया का गन्दा वीडियो दिखा पाकिस्तान के रेस्टोरेंट में मर्दों को मिल रही खाने पर छूट

पाकिस्तान के एक रेस्टोरेंट की बे शर्मनाक हरकत सामने आई है। जिसकी वजह से ये रेस्टोरेंट विवादों में आ गया है। कराची के एक रेस्टोरेंट ने बॉलीवुड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) के एक सीन को सोशल मीडिया पर डाला है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नाइ दिल्ली: पाकिस्तान के कराची के एक रेस्टोरेंट ने बॉलीवुड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) के एक सीन को सोशल मीडिया पर डाला है।

पढ़ें :- Actor Rajeev Verma Birthday Special: एक्टर ने अपनी एक्टिंग को लेकर किया था बड़ा खुलासा, कहा- मन ऊब चुका है पिता बनते-बनते

इसी सीन को लेकर बवाल मचा हुआ है। इस सीन में आलिया भट्ट हैं। आपको बता दें कि आलिया भट्ट के वीडियो क्लिप को मर्द ग्राहकों को दिए गए ऑफर के तहत शेयर किया गया है।

इस वीडियो को शेयर करने के बाद अब विवाद शुरू हो गया है। केवल इतना ही नहीं बल्कि पोस्टर के साथ रेस्टोरेंट ने पुरुषों के लिए 25 फीसदी छूट की घोषणा की। आप सभी को बता दें कि रेस्टोरेंट स्विंग ने इस पोस्टर को कैप्शन के साथ शेयर किया है।

आप सभी को यह भी बता दें कि, पाकिस्तान के कराची स्थिति एक स्विंग रेस्टोरेंट ने बॉलीवुड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के एक सीन का इस्तेमाल करके मर्द ग्राहकों को ऑफर दिया है। रेस्टोरेंट ने इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अब इसकी जमकर आलोचना हो रही है।


आप सभी को बता दें कि यह वीडियो क्लिप ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म का है, इस फिल्म में आलिया ने एक वेश्या की भूमिका निभाई थी। वही वेश्या बाद में एक प्रभावशाली वेश्यालय की मालिक बन जाती है।

आप सभी को यह भी बता दें कि, इस फिल्म में एक-एक सीन है, जहां आलिया भट्ट ग्राहकों को रिझाने के लिए हाथ से इशारे कर रही हैं उसे कराची के इस रेस्टोरेंट ने पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल किया है। हालाँकि सोशल साइट्स पर इसकी काफी निंदा की जा रही है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...