1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. आम आदमी पार्टी का आरोप, दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल को किया नजरबंद, पुलिस ने किया इंकार

आम आदमी पार्टी का आरोप, दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल को किया नजरबंद, पुलिस ने किया इंकार

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। आप का कहना है कि दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल को नजरबंद कर दिया है। सोमवार को सीएम केजरीवाल किसानों से मिलने के लिए गए थे। वहीं, दिल्ली पुलिस ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि सीएम कल शाम को भी बाहर गए थे और उनके आवास में आने-जाने पर कोई बंदिश नहीं है।

पढ़ें :- IND vs NZ 2nd Test : अश्विन-सिराज के आगे एजाज का परफेक्ट-10 फेल, भारत को 332 रन की बढ़त

आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, गृह मंत्रालय के निर्देश पर दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री को घर में नजरबंद कर दिया है। ऐसे में किसी को घर से निकलने की इजाजत नहीं है और न ही किसी को जाने की। उन्होंने कहा कि हमारे विधायकों को पीटा गया है। घर के बाहर पुलिस ने जबर्दस्त बैरिकेडिंग कर रखी है। यहां तक कि घर में काम करने वालों लोगों को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमलोग सभी सीएम आवास की तरफ मार्च करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि मुख्यमंत्री को रिलीज किया जाए। ‘आप’ ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि दिल्ली नगर निगम के तीनों मेयर को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के मुख्य गेट के बाहर धरने पे बैठा दिया है और इसका बहाना बनाकर पुलिस ने मुख्यमंत्री के घर के बाहर बैरिकेडिंग कर दी है।

इसके चलते ना केजरीवाल से कोई मिलने आ सकता है और ना वह कहीं बाहर जा सकते हैं। पार्टी का आरोप है कि आज भारत बंद के चलते गृह मंत्रालय के निर्देश पर दिल्ली पुलिस ने ये किया है।

 

पढ़ें :- यूपी विधानसभा चुनाव निकट देख मंदिर से दूरी बनाने वाले टेक रहे हैं मंदिरों में माथा : डॉ. दिनेश शर्मा 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...