1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आम आदमी पार्टी ने संदीप पाठक को राष्ट्रीय महासचिव किया नियुक्त

आम आदमी पार्टी ने संदीप पाठक को राष्ट्रीय महासचिव किया नियुक्त

हाल ही में गुजरात के विधानसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद से आम आदमी पार्टी ने राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा पाने के योग्य हो गया। जिसके बाद से संदीप पाठक को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त किया है। पाठक पंजाब और गुजरात के चुनाव प्रभारी थे। अरविंद केजरीवाल की पार्टी द्वारा पंजाब में प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद वे आप की ओर से राज्यसभा भेजे गए थे।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Sandeep Pathak: हाल ही में गुजरात के विधानसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद से आम आदमी पार्टी ने राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा पाने के योग्य हो गया। जिसके बाद से संदीप पाठक को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त किया है। पाठक पंजाब और गुजरात के चुनाव प्रभारी थे। अरविंद केजरीवाल की पार्टी द्वारा पंजाब में प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद वे आप की ओर से राज्यसभा भेजे गए थे।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि, “आम आदमी पार्टी ने डॉक्टर संदीप पाठक को राष्ट्रीय संगठन महामंत्री (राष्ट्रीय महासचिव संगठन) के रूप में नियुक्त किया है। वे पार्टी की राजनीतिक मामलों के स्थायी आमंत्रित सदस्य भी होंगे।”

पढ़ें :- नौतनवा:भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर मामले में फिर पहुंचे एसडीएम,ली जानकारी

अरविंद केजरीवाल ने पाठक को दी बधाई

आम आदमी पार्टी ने राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा पाने के बाद से अरविंद केजरीवाल ने पाठक को बधाई दी। पाठक भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान दिल्ली में ऊर्जा विज्ञान और इंजीनियरिंग विभाग में एक सहायक प्रोफेसर हैं। आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आईआईटी प्रोफेसर को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त किए जाने पर बधाई दी और नई जिम्मेदारी के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं।

दिल्ली के फार्महाउस में होगी राष्ट्रीय परिषद की बैठक

बैठक दिल्ली के एक फार्महाउस में आयोजित होने की संभावना है। इसमें आम आदमी पार्टी के कई दिग्गज नेती शामिल रहेगें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...