चलती कार में जिंदा जलकर हुई आप नेता की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

चलती कार में जिंदा जलकर हुई आप नेता की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
चलती कार में जिंदा जलकर हुई आप नेता की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना इलाके में देर रात एक ब्रीजा कार में आग लग गई और आग में सवार शख्स की जलकर मौत हो गई। जांच में मृतक की पहचान दिल्ली के नवीन दास के रूप में हुई, जो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हैं। वहीं परिजनों का कहना है कि यह साजिश के तहत हुई हत्या है। हालांकि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Aam Aadmi Party Leader Dies In Car In Sahibabad Ghaziabad :

मिली जानकारी मिली है कि आप के कार्यकर्ता दिल्ली निवासी नवीन दास रात को 2:30 बजे अपनी ब्रिजा कार में सवार होकर साहिबाबाद से लोनी होते हुए दिल्ली जा रहे थे। तभी साहिबाबाद भोपुरा रोड पर इस कार में आग लग गई, जिससे कार में बैठे नवीन दास की जलकर मौत हो गई। नवीन दास दिल्ली में रहते थे और इवेंट मैनेजमेंट का काम करते थे। इसके अलावा वह आम आदमी पार्टी से भी जुड़े हुए थे।

खबरें यह भी आ रही है कि नवीन दास की हत्या की गई है। नवीन के भाई संजीव ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके भाई की हत्या हुई है, क्योंकि कार में चाभी नहीं मिली है। मृतक के परिजनों का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि किसी ने उन्हे घटनास्थल पर बुलाया हो। उसके बाद उन्हें कार के अंदर बंद करके आग लगा दी हो।

एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से गाड़ी से सैंपल लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और मामले में फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना इलाके में देर रात एक ब्रीजा कार में आग लग गई और आग में सवार शख्स की जलकर मौत हो गई। जांच में मृतक की पहचान दिल्ली के नवीन दास के रूप में हुई, जो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हैं। वहीं परिजनों का कहना है कि यह साजिश के तहत हुई हत्या है। हालांकि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी मिली है कि आप के कार्यकर्ता दिल्ली निवासी नवीन दास रात को 2:30 बजे अपनी ब्रिजा कार में सवार होकर साहिबाबाद से लोनी होते हुए दिल्ली जा रहे थे। तभी साहिबाबाद भोपुरा रोड पर इस कार में आग लग गई, जिससे कार में बैठे नवीन दास की जलकर मौत हो गई। नवीन दास दिल्ली में रहते थे और इवेंट मैनेजमेंट का काम करते थे। इसके अलावा वह आम आदमी पार्टी से भी जुड़े हुए थे। खबरें यह भी आ रही है कि नवीन दास की हत्या की गई है। नवीन के भाई संजीव ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके भाई की हत्या हुई है, क्योंकि कार में चाभी नहीं मिली है। मृतक के परिजनों का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि किसी ने उन्हे घटनास्थल पर बुलाया हो। उसके बाद उन्हें कार के अंदर बंद करके आग लगा दी हो। एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से गाड़ी से सैंपल लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और मामले में फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।