1. हिन्दी समाचार
  2. मैं गिरफ्तारी देने आ रहा था, आप बयान लेने को भी तैयार नहीं, दो दिन बाद आऊंगा हजरतगंज थाने : संजय सिंह

मैं गिरफ्तारी देने आ रहा था, आप बयान लेने को भी तैयार नहीं, दो दिन बाद आऊंगा हजरतगंज थाने : संजय सिंह

Aam Aadmi Party Leader Sanjay Singh Will Present At Hazratganj Police Station Tomorrow This Is The Whole Matter

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह अपने खिलाफ यूपी के विभिन्न थानों मेें कई मुकदमें दर्ज हो चुके हैं। अपने खिलाफ दर्ज मुकदमें के मामले में रविवार को संजय सिंह लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में पेश होने जा रहे थे। पार्टी के प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने शनिवार को इसकी जानकारी दी है।

पढ़ें :- Kylie Jenner ने शेयर की Halloween पार्टी की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

उन्होंने कहा कि, ‘संजय सिंह अपने खिलाफ दर्ज मामलों में रविवार को हजरतगंज पुलिस थाने में पेश होंगे और गिरफ्तारी देंगे।’ हालांकि, इसके बीच हजरतगंज पुलिस ने संजय सिंह को पत्र लिखकर कहा कि अभी संसद सत्र चल रहा है। ऐसे में आप दो दिन बाद अपना बयान देने के लिए हजरतगंज कोतवाली में उपस्थित हों।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना, पूछा-क्या यह महागठबंधन विकास सुनिश्चित करेगा?

वहीं, इस पर संजय सिंह ने कहा है कि, योगी जी मैं तो गिरफ्तारी देने के लिए तैयार था, आप बयान लेने को भी तैयार नहीं, कोई बात नहीं सदन का सत्र खत्म होने के दो दिन बाद मैं लखनऊके हजरतगंज थाने जाऊंगा। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हजरतगंज पुलिस थाने में 2 सितंबर को संजय सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया था।

संजय सिंह के खिलाफ लखनऊ पुलिस ने हजरतगंज पुलिस थाने में दर्ज मामले में राजद्रोह की धारा जोड़ी है। बता दें कि, संजय सिंह के खिलाफ 2 सितंबर को एक सर्वेक्षण कराए जाने के मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 501 ए और 120 बी के अलावा आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया गया था। संजय सिंह को लखनऊ पुलिस ने गुरुवार को एक नोटिस भेजा जिसमें अन्य धाराओं के अलावा राजद्रोह की धारा 124 ए को भी शामिल किया गया है। ये नोटिस संजय सिंह के दिल्ली वाले आवास के नार्थ एवेन्यू के पते पर भेजा गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...