पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप: केजरीवाल

arvind-kejariwal-punjab
पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप: केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की है कि उनकी पार्टी पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। बरनाला शहर में एक रैली के दौरान केजरीवाल ने कहा कि लालची लोग पार्टी को छोड़ गए है अब पंजाब में आम आदमी पार्टी मजबूत होगी। केजरीवाल लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत करने के लिए पंजाब पहुंचे हैं।

Aam Aadmi Party Will Contest All 13 Lok Sabha Seats In Punjab Says Arvind Kejriwal :

केजरीवाल ने कहा, “लोग एक बदलाव चाहते हैं। वे मोदी सरकार से तंग आ चुके हैं। लोकसभा चुनाव में भाजपा हार जाएगी।” इस दौरान केजरीवाल ने आप पंजाब इकाई के वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात की, जिसमें सांसद भगवंत मान, विपक्ष के नेता हरपाल चीमा और विधायक अमन अरोड़ा शामिल थे।

केजरीवाल ने सुखपाल खैहरा पर जमकर निशाने साधे। उन्‍होंने कहा कि कुछ लालची नेता पार्टी काे नुकसान पहुंचा रहे थे। उनके चले जाने से पार्टी और मजबूत होगा। आप में किसी नेता के व्‍यक्तिगत स्‍वार्थ के लिए कोई स्‍थान नहीं है।

बता दें कि आप ने अक्टूबर में लोकसभा सीट के लिए पांच उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी। ये सीटें हैं संगरूर, फरीदकोट, होशियारपुर, अमृतसर और आनंदपुर साहिब। पंजाब से आप के दो सांसद, धरमवीरा गांधी और हरिंदर खालसा, जिन्हें अगस्त 2015 में आप से निलंबित कर दिया गया था, उन्हें अब तक पार्टी के उम्मीदवारों के रूप में नामित नहीं किया गया है। उनका निलंबन भी निरस्त नहीं किया गया है।

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की है कि उनकी पार्टी पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। बरनाला शहर में एक रैली के दौरान केजरीवाल ने कहा कि लालची लोग पार्टी को छोड़ गए है अब पंजाब में आम आदमी पार्टी मजबूत होगी। केजरीवाल लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत करने के लिए पंजाब पहुंचे हैं। केजरीवाल ने कहा, "लोग एक बदलाव चाहते हैं। वे मोदी सरकार से तंग आ चुके हैं। लोकसभा चुनाव में भाजपा हार जाएगी।" इस दौरान केजरीवाल ने आप पंजाब इकाई के वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात की, जिसमें सांसद भगवंत मान, विपक्ष के नेता हरपाल चीमा और विधायक अमन अरोड़ा शामिल थे। केजरीवाल ने सुखपाल खैहरा पर जमकर निशाने साधे। उन्‍होंने कहा कि कुछ लालची नेता पार्टी काे नुकसान पहुंचा रहे थे। उनके चले जाने से पार्टी और मजबूत होगा। आप में किसी नेता के व्‍यक्तिगत स्‍वार्थ के लिए कोई स्‍थान नहीं है। बता दें कि आप ने अक्टूबर में लोकसभा सीट के लिए पांच उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी। ये सीटें हैं संगरूर, फरीदकोट, होशियारपुर, अमृतसर और आनंदपुर साहिब। पंजाब से आप के दो सांसद, धरमवीरा गांधी और हरिंदर खालसा, जिन्हें अगस्त 2015 में आप से निलंबित कर दिया गया था, उन्हें अब तक पार्टी के उम्मीदवारों के रूप में नामित नहीं किया गया है। उनका निलंबन भी निरस्त नहीं किया गया है।