1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बिजली कटौती को लेकर आम आदमी पार्टी का पंजाब में प्रदर्शन, सीएम का फार्महाउस भी घेरा

बिजली कटौती को लेकर आम आदमी पार्टी का पंजाब में प्रदर्शन, सीएम का फार्महाउस भी घेरा

पंजाब में भीषण गर्मी के बीच बिजली संकट गहराता जा रहा है। बिजली संकट को लेकर पंजाब की राजनीति में सियासी सरगर्मी भी बढ़ गई है। वहीं, शनिवार को आम आदमी पार्टी ने बिजली कटौती को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

चंडीगढ़। पंजाब में भीषण गर्मी के बीच बिजली संकट गहराता जा रहा है। बिजली संकट को लेकर पंजाब की राजनीति में सियासी सरगर्मी भी बढ़ गई है। वहीं, शनिवार को आम आदमी पार्टी ने बिजली कटौती को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया।

पढ़ें :- जब भाजपा के दिग्गज नेता अरुण जेटली को हराकर 'कैप्टन' बने थे अमरिंदर, सिद्धू से चाय पर मिटीं दूरियां...

सिसवां में सीएम कैप्टन अमरिंद सिंह के फार्महाउस का भी उन्होंने घेराव किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के द्वारा लगाई गई बैरिकेडिंग को भी तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने पानी की बौछार शुरू की।

इस दौरान आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रदेशध्यक्ष और सांसद भगवंत मान नेक हा कि पंजाब के लोग धरने—प्रदर्शन कर रहे हैं और केवल एक व्यक्ति अपने घर में बैठा आनंद ले रहा है। हम सीएम के फार्म हाउस का मीटर चेक करने आए हैं ताकि पता लग सके कि यहां कितने घंटे बिजली का कट लग रहा है। बता दें कि, पंजाब में बिजली कटौती को लेकर पिछले कई दिनों से संग्राम चल रहा है। विपक्ष लगातार कैप्टन सरकार को इस मुद्दे पर घेरने में जुटा हुआ है।

 

पढ़ें :- पंजाब: प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सिद्धू ने दिखाया शक्ति प्रदर्शन, 62 विधायक घर पर जुटे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...