1. हिन्दी समाचार
  2. बिज़नेस
  3. Petrol-Diesel Price: लगातार दूसरे दिन पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं, जाने आज का भाव

Petrol-Diesel Price: लगातार दूसरे दिन पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं, जाने आज का भाव

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में गुरुवार को लगातार दूसरे दिन कोई बदलाव नहीं हुआ। अग्रणी तेल विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की वेबसाइट के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल 94.49 रुपये और डीजल 85.38 रुपये प्रति लीटर के रिकॉर्ड स्तर पर स्थिर रहा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Aam Aadmi Relief No Change In The Price Of Petrol And Diesel For The Second Consecutive Day Know Todays Price

नयी दिल्ली: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में गुरुवार को लगातार दूसरे दिन कोई बदलाव नहीं हुआ। अग्रणी तेल विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की वेबसाइट के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल 94.49 रुपये और डीजल 85.38 रुपये प्रति लीटर के रिकॉर्ड स्तर पर स्थिर रहा।

पढ़ें :- Petrol Diesel Price: पेट्रोल का दाम 105 के पार, जाने अपने शहर का दाम

आपको बता दें, 04 मई से अब तक 17 दिन इनके दाम बढ़ाये गये हैं जबकि शेष 14 दिन कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस दौरान दिल्ली में पेट्रोल 4.09 रुपये तथा डीजल 4.65 रुपये महंगा हो चुका है। अन्य महानगरों में भी दोनों जीवाश्म ईंधनों के मूल्य अपरिवर्तित रहे। मुंबई, कोलकाता और चेन्नई पेट्रोल क्रमश: 100.72 रुपये, 94.50 रुपये और 95.99 रुपये प्रति लीटर के भाव बिका।

एक लीटर डीजल की कीमत मुंबई में 92.69 रुपये, चेन्नई में 90.12 रुपये और कोलकाता में 88.23 रुपये रही। पेट्रोल-डीजल के मूल्यों की रोजाना समीक्षा होती है और उसके आधार पर हर दिन सुबह छह बजे से नयी कीमतें लागू की जाती हैं। देश के चार महानगरों में आज पेट्रोल और डीजल के दाम इस प्रकार रहे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X