कुमार का केजरीवाल पर तंज़- ‘मैं तो आपका भाई हूं, शहीदों के शव से छेड़छाड़ नहीं की जाती’

kumar-vishwas

नई दिल्ली। दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी(आप) में ‘अपनों को दरकिनार’ करने के बाद अब पार्टी में बयानों का दौर शुरू हो गया है। राज्यसभा के सदस्यों का नाम ऐलान होने के बाद कुमार विश्वास ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। कुमार ने कहा, ‘मुझे सर्जिकल स्ट्राइक, टिकट बंटवारे में गड़बड़ी, जेएनयू सहित कई मुद्दों पर सच बोलने के लिए दंडित किया गया है। मैं इस दंड को स्वीकार करता हूं।’

Aam Adami Party Kumar Vishwas Rajya Sabha Nomination Arvind Kejriwal :

कुमार विश्वास ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, ‘अरविंद केजरीवाल ने मुस्कुराते हुए कहा था कि आपको मारेंगे पर शहीद नहीं होने देंगे, मैं उनको बधाई देता हूं और अपनी शहादत स्वीकार करता हूं।’ कुमार विश्वास ने आगे कहा कि बस एक निवेदन करता हूं कि युद्ध का भी एक नियम होता है, मैं तो आपका भाई हूं, मित्र हूं, शहीदों के शव से छेड़छाड़ नहीं की जाती।

वहीं आप की तरफ से पार्टी से बाहर के एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता को राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने के सवाल पर विश्वास ने कहा, ‘दोनों महान क्रांतिकारियों को जिन्हें राज्यसभा के लिए चुना गया, मैं उन्हें बधाई देता हूं।’

बताते चलें कि राज्यसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपने तीन उम्मीदवारों का नाम फाइनल कर दिया है। आम आदमी पार्टी ने संजय सिंह, एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता को अपना उम्मीदवार बनाया है। दिल्ली में राज्यसभा चुनाव 16 जनवरी को होना है। दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों में से 67 सीटें आम आदमी पार्टी के पास है। ऐसे में तीनों सीट पर वह अपने उम्मीदवार निर्विरोध जीता लेगी।

नई दिल्ली। दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी(आप) में 'अपनों को दरकिनार' करने के बाद अब पार्टी में बयानों का दौर शुरू हो गया है। राज्यसभा के सदस्यों का नाम ऐलान होने के बाद कुमार विश्वास ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। कुमार ने कहा, 'मुझे सर्जिकल स्ट्राइक, टिकट बंटवारे में गड़बड़ी, जेएनयू सहित कई मुद्दों पर सच बोलने के लिए दंडित किया गया है। मैं इस दंड को स्वीकार करता हूं।'कुमार विश्वास ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, 'अरविंद केजरीवाल ने मुस्कुराते हुए कहा था कि आपको मारेंगे पर शहीद नहीं होने देंगे, मैं उनको बधाई देता हूं और अपनी शहादत स्वीकार करता हूं।' कुमार विश्वास ने आगे कहा कि बस एक निवेदन करता हूं कि युद्ध का भी एक नियम होता है, मैं तो आपका भाई हूं, मित्र हूं, शहीदों के शव से छेड़छाड़ नहीं की जाती।वहीं आप की तरफ से पार्टी से बाहर के एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता को राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने के सवाल पर विश्वास ने कहा, 'दोनों महान क्रांतिकारियों को जिन्हें राज्यसभा के लिए चुना गया, मैं उन्हें बधाई देता हूं।'बताते चलें कि राज्यसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपने तीन उम्मीदवारों का नाम फाइनल कर दिया है। आम आदमी पार्टी ने संजय सिंह, एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता को अपना उम्मीदवार बनाया है। दिल्ली में राज्यसभा चुनाव 16 जनवरी को होना है। दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों में से 67 सीटें आम आदमी पार्टी के पास है। ऐसे में तीनों सीट पर वह अपने उम्मीदवार निर्विरोध जीता लेगी।