आम आदमी पार्टी RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन को दे सकती है राज्यसभा का टिकट

raghuram-rajan-650-400_650x400_81472992190

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टीअगले साल होने वाले राज्यसभा चुनाव में पार्टी में बाहर के लोगों को टिकट दे सकती है. दिल्ली से 3 राज्यसभा सांसद मनोनीत होने है और तीनों ही सीट आम आदमी पार्टी को तय करनी है. पार्टी के उच्च सूत्रों के मुताबिक अलग अलग क्षेत्रो के विशेषज्ञों को उम्मीदवार बनाने पर गंभीरता से विचार चल रहा है. ऐसा ही एक नाम आरबीआई के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन का भी है.

सूत्रों के मुताबिक ऐसा करने से पार्टी के भीतर की गुटबाजी पर भी रोक लगेगी. पार्टी के बड़े नेता कुमार विश्वास खुलकर अपने लिए राज्यसभा सीट मांग चुके हैं. अगर पार्टी बाहर के लोगों को मनोनीत करने का फैसला लेती है, तो उनके लिए भी खुद के लिए दबाव बनाना मुश्किल हो जाएगा.

{ यह भी पढ़ें:- खुद अपनी मौत का राज खोलेगा शव, कोर्ट के आदेश पर पांच महीने पुराने शव को कब्र से निकाला }

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टीअगले साल होने वाले राज्यसभा चुनाव में पार्टी में बाहर के लोगों को टिकट दे सकती है. दिल्ली से 3 राज्यसभा सांसद मनोनीत होने है और तीनों ही सीट आम आदमी पार्टी को तय करनी है. पार्टी के उच्च सूत्रों के मुताबिक अलग अलग क्षेत्रो के विशेषज्ञों को उम्मीदवार बनाने पर गंभीरता से विचार चल रहा है. ऐसा ही एक नाम आरबीआई के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन का भी है. सूत्रों के मुताबिक ऐसा करने से…
Loading...