1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इस एक्ट्रेस की वजह से टूटी Aamir और Kiran की 15 साल की शादी, फैंस ने बताया ये हैं तीसरी पत्नी

इस एक्ट्रेस की वजह से टूटी Aamir और Kiran की 15 साल की शादी, फैंस ने बताया ये हैं तीसरी पत्नी

एक्स-कपल की तरफ से जारी किए गए ऑफिशियल स्टेटमेंट को देख फैंस को तगड़ा झटका लगा है। हालांकि, आमिर के उठाए इस कदम के बाद ट्रोलर्स भी एक्टिव हो गए हैं। तलाक की खबरों के तुरंत बार आमिर की दंगल को-स्टार फातिमा सना शेख ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने कुछ समय पहले ही अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लेने का ऐलान किया है। एक्स-कपल की तरफ से जारी किए गए ऑफिशियल स्टेटमेंट को देख फैंस को तगड़ा झटका लगा है। हालांकि, आमिर के उठाए इस कदम के बाद ट्रोलर्स भी एक्टिव हो गए हैं। तलाक की खबरों के तुरंत बार आमिर की दंगल को-स्टार फातिमा सना शेख ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं।

पढ़ें :- Viral Video: Monalisa ने शेयर किये बेहद हॉट वीडियो, फैन्स दे रहे गजब रिएक्शन

ट्विटर पर फातिमा सना शेख को लेकर कई तरह के विवादित ट्वीट किए जा रहे हैं। जहां कुछ फैंस एक्टर के तलाक का कारण फातिमा को बता रहे हैं, तो वहीं कुछ फातिमा को आमिर की तीसरी पत्नी कहने लगे हैं। इतना ही नहीं कुछ फैंस तो एक्टर को ‘लव जिहादी’ भी बताने लगे हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट किरण राव से पहले रीना दत्ता को भी तलाक दे चुके हैं।

पढ़ें :- Richa Chadha and Ali Fazal's Wedding: साड़ी-शेरवानी में कुछ ऐसे तैयार हो रहे 7 जन्मों के साथी

आमिर खान और किरण राव की तरफ से जारी किए गए बयान के मुताबिक,’इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हँसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है।

अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे – अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले एक नियोजित अलगाव शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस करते हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करते हैं।’

पढ़ें :- Navratri Special: फैन्स के साथ वीडियो शेयर कर बोले Anil Kapoor, कहा- मुझे हमेशा से पसंद...

स्टेटमेंट में आगे लिखा है’हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं। हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद, और जिनके बिना हम इस छलांग को लेने में इतने सुरक्षित नहीं होते।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...