1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Aamir-Kareena की फिल्म ‘Lal Singh Chaddha’ की शूटिंग हुई पूरी, वायरल हुई तस्वीर

Aamir-Kareena की फिल्म ‘Lal Singh Chaddha’ की शूटिंग हुई पूरी, वायरल हुई तस्वीर

अकादमी पुरस्कार विजेता फॉरेस्ट गंप (Academy Award Winner Forrest Gump) का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण इस साल क्रिसमस पर रिलीज के लिए निर्धारित है। पिछले कुछ वर्षों में, आमिर खान प्रोडक्शंस (Aamir Khan Productions) ने भारतीय दर्शकों को एक के बाद एक सिनेमाई रत्न दिए हैं जिसमें लगान, तारे ज़मीन पर और दंगल जैसी फिल्मों के बाद, अब बहुप्रतीक्षित लाल सिंह चड्ढा (Much awaited Lal Singh Chaddha) शामिल है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अकादमी पुरस्कार विजेता फॉरेस्ट गंप (Academy Award Winner Forrest Gump) का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण इस साल क्रिसमस पर रिलीज के लिए निर्धारित है। पिछले कुछ वर्षों में, आमिर खान प्रोडक्शंस (Aamir Khan Productions) ने भारतीय दर्शकों को एक के बाद एक सिनेमाई रत्न दिए हैं जिसमें लगान, तारे ज़मीन पर और दंगल जैसी फिल्मों के बाद, अब बहुप्रतीक्षित लाल सिंह चड्ढा (Much awaited Lal Singh Chaddha) शामिल है।

पढ़ें :- Nude Photoshoot Case: Aamir Khan के होने वाले दामाद ने की ऐसी हतकत, ट्रोलर्स ने की रणवीर सिंह से तुलना

यह कॉमेडी-ड्रामा (comedy-drama) अपनी घोषणा के बाद से ही सभी सही कारणों से चर्चा में रही है! यह फिल्म छह बार अकादमी पुरस्कार विजेता (Academy Award Winner) रह चुकी फिल्म फॉरेस्ट गंप का रूपांतरण है जिसने अपने समय में फिल्म के लैंडस्केप को फिर से परिभाषित किया था।

आपको बता दें, आमिर खान (Aamir Khan) द्वारा इसे निभाने और प्रतिष्ठित करैक्टर को फिर से परिभाषित करने के साथ, दर्शक शायद ही यह देखने के लिए इंतजार कर सकते हैं कि सुपरस्टार इसे कैसे अपना बनाते है! करीना कपूर खान अभिनीत, लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पिछले साल शुरू की गई थी जिसे देश में 100 स्थानों पर शूट किया गया है।


फिल्म की शूटिंग हाल ही में मुंबई में पूरी हो गयी है जिसके लिए कास्ट और क्रू ने सेट पर एकत्र हो कर ‘अब तक की सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक’ के पूरा होने का जश्न मनाया है। एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित पटकथा व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, लाल सिंह चड्ढा आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियो और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...