1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आमिर खान ने तोड़ा कोविड प्रोटोकॉल, फिर हुआ कुछ ऐसा हो गई कार्यवाही

आमिर खान ने तोड़ा कोविड प्रोटोकॉल, फिर हुआ कुछ ऐसा हो गई कार्यवाही

Aamir Khan Breaks The Kovid Protocol Then Something Happened

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: इन दिनो आमिर खान अपनी मूवी लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। कुछ दिन पूर्व तक आमिर यूपी के गाजियाबाद में मूवी के कुछ सीन शूट कर रहे थे। किन्तु गाजियाबाद में उनकी शूटिंग करने पर हंगामा मच गया है। बताया जा रहा है कि लोनी से भाजपा MLA नंद किशोर गुर्जर ने आमिर पर कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का दोष लगाया है। MLA ने आमिर के विरुद्ध पुलिस में कम्प्लेन दायर करवाई है।

पढ़ें :- जब आमिर की वजह से घंटों तक रोईं थी ये मशहूर एक्ट्रेस, सलमान ने दिया था साथ

खबरों के अनुसार, आमिर खान के गाजियाबाद में होने की खबर से प्रशंसक बहुत उत्साहित हो गए थे। कई लोग उनसे मिलने के लिए उमड़ पड़े थे। आमिर ने भी सभी प्रशंसकों संग फोटोज क्लिक करवाई थी। किन्तु ना आमिर खान ने मास्क पहन रखा था तथा ना ही वहां उपस्थित प्रशंसकों ने, ऐसे में महामारी के दौर में इसे एक बड़े उल्लंघन के तौर पर देखा गया। भाजपा MLA इस बात से नाराज हो गए थे तथा उन्होंने सीधे पुलिस में कम्प्लेन दर्ज करवा दी।

ऐसे में आमिर खान पर कोई एक्शन होता है या नहीं, ये देखने वाली बात होगी। वैसे खबरें ऐसी भी थीं कि कुछ दिन पूर्व आमिर लाल सिंह चड्डा की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। वे एक एक्शन सीन के लिए शूट कर रहे थे, किन्तु शूटिंग के दौरान वे जख्मी हो गए। उनकी पसलियों में चोट आई थी। अब आमिर को चोट अवश्य लगी थी, किन्तु उन्होंने मूवी की शूटिंग नहीं रुकने दी। वे अपने काम को लेकर इतने सीरियस हैं कि उन्होंने पेन किलर लेने के पश्चात् फिर शूटिंग आरम्भ कर दी तथा सीन को पूरा किया।

पढ़ें :- Aamir Khan ने गली क्रिकेट में लगाए चौके छक्के, VIDEO देख उड़े सबके होश...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...