कृष्ण जन्माष्टमी पर आमिर खान के बेटे ने ऐसे फोड़ी दही हांडी, देखें Video

कृष्ण जन्माष्टमी पर आमिर खान बेटे ने ऐसे फोड़ी दही हांडी, देखें Video
कृष्ण जन्माष्टमी पर आमिर खान बेटे ने ऐसे फोड़ी दही हांडी, देखें Video

मुंबई। कल पूरे देशभर में कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार बड़े धूमधाम से मनाया गया। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी दही हांडी फोड़कर पूरी भक्ति के साथ जन्माष्टमी सेलिब्रेट की। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए सभी को कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दी। वीडियो में आप देख सकते हैं बेटा आजाद पापा आमिर की पीठ पर चढ़कर दही हांडी तोड़ते हुए नज़र आ रहा है और आमिर की पत्नी किरण राव मोबाइल से वीडियो बनाटी हुई दिखाई दे रही हैं।

Aamir Khan Celebrates Janmashtami With Son Azad :

View this post on Instagram

#happyjanmashtami

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on


बता दें कि आमिर अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

View this post on Instagram

Wishing everyone a very happy Janmashtami !

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on


आमिर ने आजाद के साथ एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें बेटे आजाद उनकी पीठ पर चढ़े हुए हैं। साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘सभी को कृष्ण जन्माष्टमी की ढेर सारी शुभकामनाएं।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर आखिरी बार फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा लीड रोल में थे। अब जल्द ही आमिर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले हैं। ये हॉलीवुड फिल्म द फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है और इसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं।

मुंबई। कल पूरे देशभर में कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार बड़े धूमधाम से मनाया गया। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी दही हांडी फोड़कर पूरी भक्ति के साथ जन्माष्टमी सेलिब्रेट की। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए सभी को कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दी। वीडियो में आप देख सकते हैं बेटा आजाद पापा आमिर की पीठ पर चढ़कर दही हांडी तोड़ते हुए नज़र आ रहा है और आमिर की पत्नी किरण राव मोबाइल से वीडियो बनाटी हुई दिखाई दे रही हैं। https://www.instagram.com/p/B1i_1iFh_yc/?utm_source=ig_embed बता दें कि आमिर अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। https://www.instagram.com/p/B1i85FQha5a/ आमिर ने आजाद के साथ एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें बेटे आजाद उनकी पीठ पर चढ़े हुए हैं। साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'सभी को कृष्ण जन्माष्टमी की ढेर सारी शुभकामनाएं।' वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर आखिरी बार फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा लीड रोल में थे। अब जल्द ही आमिर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। ये हॉलीवुड फिल्म द फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है और इसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं।