1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Aamir Khan ने पहली पत्नी से 16 और दूसरी पत्नी से 15 साल बाद लिया तलाक, लेकिन ये थी इनकी पहली मोहब्बत

Aamir Khan ने पहली पत्नी से 16 और दूसरी पत्नी से 15 साल बाद लिया तलाक, लेकिन ये थी इनकी पहली मोहब्बत

वहीं दूसरी तरफ रीना दत्ता को शादी के 16 साल बाद तलाक दे दिया था । और फिर किरण राव के साथ साथ रिश्ते में बंध गए।  आमिर और किरण ने एक जॉइंट स्टेटमेंट में इस बात का ऐलान किया है कि अब दोनों के रास्ते अलग हो रहे हैं। दोनों अब अपनी जिंदगी को पति पत्नी के बजाए अलग-अलग जिएंगे। और दोनों 15 साल बाद अलग हो गए। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आमिर खान ने रीना दत्ता से बहुत कम उम्र में शादी की थी। रीना और आमिर एक-दूसरे को इतना चाहते थे कि दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली, लेकिन आपको ये लगता है कि रीना आमिर का पहला प्यार थी तो आप गलत हैं। वहीं दूसरी तरफ रीना दत्ता को शादी के 16 साल बाद तलाक दे दिया था । और फिर किरण राव के साथ साथ रिश्ते में बंध गए।  आमिर और किरण ने एक जॉइंट स्टेटमेंट में इस बात का ऐलान किया है कि अब दोनों के रास्ते अलग हो रहे हैं। दोनों अब अपनी जिंदगी को पति पत्नी के बजाए अलग-अलग जिएंगे। और दोनों 15 साल बाद अलग हो गए।

पढ़ें :- Aamir Khan की लाड़ली ने दबाया बॉयफ्रेंड Nupur Shikre का गला, होश उड़ाने वाली तस्वीरें हुई वायरल

पहली पत्नी से 16 और दूसरी पत्नी से 15 साल बाद तलाक ले लिया लेकिन क्या आप जनते हैं आमिर खान का पहला प्यार उनकी दोनों ‘पत्नियां नहीं थी बल्कि कोई और ही था दरअसल, आमिर खान का पहला प्यार एक मशहूर अभिनेत्री थी। आमिर जिस अभिनेत्री पर फिदा थे वो बॉलीवुड की फीमेल सुपरस्टार थी।


श्रीदेवी आमिर खान का पहला प्यार थी। श्रीदेवी से आमिर बहुत प्यार करते थे और ये खुलासा खुद आमिर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। आमिर ने बताया कि जब वो फिल्म इंडस्ट्री में नए थे तब उन्हें श्रीदेवी बेहद पसंद थी। इसी के साथ आमिर ने ये भी बताया कि वो श्रीदेवी के साथ काम करना चाहते थे।

आमिर ने कहा, ‘श्रीदेवी को देखकर मैं हैरान रह जाता था। मैं उनका बड़ा फैन था और वाकई मुझे उनपर बड़ा क्रश था। पहली बार जब मैं एक एक्टर बना था तो कोई एक मैगजीन था जिसने मेरा और श्रीदेवी का फोटो सेशन रखा। मैं बेहद एक्साइटेड था क्योंकि मुझे उनपर क्रश था। मुझे याद कि हमने जुहू के एक होटल में शूटिंग की थी।

जैसे ही मैं उनकी आंखों में देखता था मैं एक दम हैरान रह जाता था। लेकिन मैं नहीं चाहता था कि श्रीदेवी को इसके बारे में पता चले। इसलिए मैं उनकी तरफ देखने से बचता था। मैं इतना नर्वस हो जाता था कि उनसे ठीक से बात भी नहीं कर पाता था। मैं बहुत चाहता था कि मैं उनके साथ काम करूं, लेकिन मेरी ये ख्वाहिश पूरी नहीं हो सकी इसका अफसोस ज़िंदगी भर रहेगा।” आमिर श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन हैं और शुरुआत से ही उनके साथ काम भी करना चाहते थे, मगर उन्हें ये मौका मिल नहीं पाया. उन्होंने श्रीदेवी के साथ काम करने के लिए ट्राई भी किया मगर फायदा नहीं हुआ।

पढ़ें :- Kamal R Khan का आमिर के अनाउंस Divorce पर तंज़, VIDEO शेयर कर बोले- एक रंगीन मिजाज आदमी हैं
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...