आप जानते हैं आमिर खान के सीक्रेट पिलो का राज?

amir-khan

Aamir Khan Secret Pillow Secret Superstar

मुंबई। मिस्टर परफेक्सनिस्ट के नाम से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान रखने वाले आमिर खान हमेशा अपने काम को लेकर जाने जाते हैं। आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने अपने उस सीक्रेट पिलो (तकिए) का राज खोला जिसके बारे के काफी वक्त से मीडिया में खबरें आती रही हैं।

आमिर खान ने जब से ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पर काम शुरू किया है तभी से वह होटल या फ्लाइट पर जाते वक्त अपना पिलो साथ ले जाते हैं। हल्के नीले रंग के इस तकिए का राज काफी वक्त से राज ही था लेकिन बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में आमिर ने इस राज का खुलासा कर दिया।

इस तकिये के पीछे आमिर ने कोई इतनी गंभीर वजह नहीं बताई जिसकी शायद आप उम्मीद कर रहे हों। आमिर ने कहा कि मैं होटल में जाऊं या फ्लाइट में वहां वे लोग अपनी तरफ से तकिए उपलब्ध कराते हैं लेकिन मुझे उनके दिए हुए तकिए की तुलना में अपना तकिया ज्यादा पसंद है बस इसीलिए मैं उस तकिये को साथ में लेकर घूमता रहता हूं।

आमिर की आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आपको जरूर पसंद आएगी। फिल्म में आमिर पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाले हैं।

मुंबई। मिस्टर परफेक्सनिस्ट के नाम से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान रखने वाले आमिर खान हमेशा अपने काम को लेकर जाने जाते हैं। आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने अपने उस सीक्रेट पिलो (तकिए) का राज खोला जिसके बारे के काफी वक्त से मीडिया में खबरें आती रही हैं। आमिर खान ने जब से ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पर काम शुरू किया है तभी से वह होटल या फ्लाइट…