1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Aamir-Kiran Announces Divorce के बाद राखी सावंत बोलीं, मेरा घर नहीं बस रहा और लोग तलाक ले रहे है…

Aamir-Kiran Announces Divorce के बाद राखी सावंत बोलीं, मेरा घर नहीं बस रहा और लोग तलाक ले रहे है…

राखी सावंत ‘ड्रामा क्वीन' के नाम से यूं ही नहीं मशहूर हैं। वे आये दिन कुछ ऐसा कर देती हैं, जिस वजह से उनका नाम सुर्खियों में आ ही जाता है। खैर, जो भी हो राखी अपने वीडियो से लोगों का मनोरंजन भी भरपूर करती हैं। राखी के वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: राखी सावंत ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से यूं ही नहीं मशहूर हैं। वे आये दिन कुछ ऐसा कर देती हैं, जिस वजह से उनका नाम सुर्खियों में आ ही जाता है। खैर, जो भी हो राखी अपने वीडियो से लोगों का मनोरंजन भी भरपूर करती हैं। राखी के वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।

पढ़ें :- Rakhi Sawant का नया किया बड़ा खुलासा, कहा- वहां उन्हें सताते हो और यहां मुझे भी सताते हो...

इसी क्रम में राखी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे आमिर खान के तलाक पर बयान देती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में राखी से जब फोटोग्राफर आमिर खान के तलाक पर उनका व्यू मांगते हैं तो राखी बड़ा ही मजेदार जवाब देती हैं।

राखी सावंत के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। राखी वीडियो में कहती हुई देखी जा सकती हैं, ‘मेरा क्या व्यू होगा यार डाइवोर्स पे…मैं तो सैड हूं किसी का डाइवोर्स होता है तो..यार मेरा घर बस नहीं रहा और लोगों के डाइवोर्स हो रहे। मेरे लिए कोई पति ढूंढ के लाओ’।

इसके बाद राखी कहती हैं कि कोई मेरा फिर से स्वयंवर कर दो। राखी के इस वीडियो को वूंपला के ऑफिशियल पेज से शेयर किया गया है, जिस पर लोगों के अलग-अलग कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘दीपक कलाल आपका लोकेशन जानना चाहता है’। वहीं एक अन्य यूजर ने राखी को अमेजिंग बताया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...