आमिर की बेटी ने कुछ इस तरह किया ‘दंगल’ का प्रमोशन

मुंबई| सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा ‘दंगल’ की टी-शर्ट पहने नजर आईं। आमिर और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा काले रंग की टी-शर्ट पहने नजर आईं, जिसमें आमिर की खेल पर आधारित आगामी फिल्म के गीत की लाइन ‘बापू सेहत के लिए हानिकारक है’ लिखी थी।




आमिर ने इसका शीर्षक लिखा, “मेरी बेटी और उसके दोस्तों को देखें। धन्यवाद इरा। असली महावीर से मिलने के लिए इंतजार करो।” ‘दंगल’ नीतेश तिवारी द्वारा निर्देशित है। इससे पहले वह ‘चिल्लर पार्टी’ और ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ का निर्देशन कर चुके हैं।

Aamirs Daughter Ira Promoted Dangal :

फिल्म में आमिर महावीर सिंह फोगट की भूमिका में हैं, जिन्होंने अपनी बेटियों बबीता और गीता कुमारी को कुश्ती सिखाई। इसमें वह फोगट के युवा और बुजुर्ग दोनों भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसके लिए उन्होंने 95 किलोग्राम वजन बढ़ाया और फिर 70 किलोग्राम किया।



मुंबई| सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा 'दंगल' की टी-शर्ट पहने नजर आईं। आमिर और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा काले रंग की टी-शर्ट पहने नजर आईं, जिसमें आमिर की खेल पर आधारित आगामी फिल्म के गीत की लाइन 'बापू सेहत के लिए हानिकारक है' लिखी थी। आमिर ने इसका शीर्षक लिखा, "मेरी बेटी और उसके दोस्तों को देखें। धन्यवाद इरा। असली महावीर से मिलने के लिए इंतजार करो।" 'दंगल' नीतेश तिवारी द्वारा निर्देशित है। इससे पहले वह 'चिल्लर पार्टी' और 'भूतनाथ रिटर्न्‍स' का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म में आमिर महावीर सिंह फोगट की भूमिका में हैं, जिन्होंने अपनी बेटियों बबीता और गीता कुमारी को कुश्ती सिखाई। इसमें वह फोगट के युवा और बुजुर्ग दोनों भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसके लिए उन्होंने 95 किलोग्राम वजन बढ़ाया और फिर 70 किलोग्राम किया।