वेंकैया नायडू ने ‘आप’ पर बोला हमला, कहा- यह तो कांग्रेस की भी बाप है

Aap Cong Two Sides Of Same Coin Venkaiah Naidu

नई दिल्ली: केन्द्रीय शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू का कहना है कि कांग्रेस ने देश का इतना नुकसान किया कि कांग्रेस को अब जनता से वोट मांगने का अधिकार भी नहीं है। उन्होंने आम आदमी पार्टी की आलोचना करते हुए कहा कि जितनी बदनाम कांग्रेस 50 वर्ष में हुई उतनी बदनाम आप 2 वर्ष में हो गई है। उन्होंने आप को कांग्रेस का बाप बताया। नायडू राजौरी गार्डन विधानसभा क्षेत्र के उपचनुाव में भाजपा-अकाली दल गठबंधन प्रत्याशी मनजिन्दर जीत सिंह सिरसा के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।




अपने संबोधन में वेंकैया नायडू ने कांग्रेस, आप, वाम दलों आदि पर जमकर हमला किया तो कांग्रेस पर देश को बर्बादी के रास्ते पर ले जाने का आरोप लगाया। उनहोंने कहा कि आज की कांग्रेस नेहरू व गांधी की कांग्रेस नहीं। आज की कांग्रेस में केवल नाम के गांधी हैं काम के गांधी नहीं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी पर विास किया था लेकिन दो वर्ष में ही आप की पोल खुल गई है। उन्होंने कहा कि अपने 40 वर्ष के राजनीतिक जीवन में मैंने किसी भी पार्टी को 2 वर्ष में इतना बदनाम होते नहीं देखा है।




उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इतना बदनाम होने में 40 से 50 साल लगे लेकिन आप तो कांग्रेस की भी बाप निकली और दो वर्ष में ही बदनाम हो गई। उन्होंने कहा कि आज भाजपा पूरी दुनिया में सर्वाधिक सदस्यों वाली पार्टी है। दुनिया में भाजपा के 11 करोड़ सदस्य हैं। संसद में भाजपा के 353 सांसद हैं तथा पूरे देश में भाजपा के 1350 विधायक हैं। भाजपा एक पार्टी नहीं बल्कि एक मिशन है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने कांग्रेस पार्टी के भ्रष्टाचार से मुक्ति हासिल करने के लिए ‘‘आप’ को वोट डाला था, पर अरविंद केजरीवाल ने सार्वजनिक शौचालय की लूट को कानूनी तौर पर नई परिभाषा दे दी है तथा अपनी पार्टी को उत्साहित करने के लिए जनता के पैसे के प्रयोग की नई मिसाल पैदा की है।

नई दिल्ली: केन्द्रीय शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू का कहना है कि कांग्रेस ने देश का इतना नुकसान किया कि कांग्रेस को अब जनता से वोट मांगने का अधिकार भी नहीं है। उन्होंने आम आदमी पार्टी की आलोचना करते हुए कहा कि जितनी बदनाम कांग्रेस 50 वर्ष में हुई उतनी बदनाम आप 2 वर्ष में हो गई है। उन्होंने आप को कांग्रेस का बाप बताया। नायडू राजौरी गार्डन विधानसभा क्षेत्र के उपचनुाव में भाजपा-अकाली दल गठबंधन प्रत्याशी मनजिन्दर जीत सिंह…