चुनाव नतीजों के बाद आप-कांग्रेस गठबंधन पर हो सकता है विचार: पीसी चाको

chako
चुनाव नतीजों के बाद आप-कांग्रेस गठबंधन पर हो सकता है विचार: पीसी चाको

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए हुए मतदान के बाद एग्जिट पोल्स ने सभी पार्टियों की चिंता बढ़ा दी है। कोई संभावित नतीजों से संतुष्ट नजर आ रहा है, तो कोई इससे उतना खुश नहीं है। इस बीच दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने आम आदमी पार्टी से गठबंधन की संभावना पर बोले- कहा कि कांग्रेस का आप से गठबंधन चुनावी नतीजे पर निर्भर करता है।

Aap Congress Alliance May Be Considered After Election Results Pc Chacko :

चाको ने कहा कि एक बार चुनाव के नतीजे आ जाएं, उसके बाद ही हम इसपर विचार कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मतदान के बाद से जो सर्वे सामने आ रहे हैं वो सही नहीं हैं। सर्वे में जो बताया जा रहा है, कांग्रेस उससे बेहतर प्रदर्शन करेगी।

चौंकाने वाले होंगे परिणाम: सुभाष चोपड़ा

विधानसभा चुनाव के लिए मतदान खत्म होने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने दिल्ली के मतदाताओं का आभार जताया है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि राजधानी में भी चुनावी नतीजे चौंकाने वाले होंगे। उन्होंने तमाम एग्जिट पोलों से इत्तेफाक नहीं जताते हुए दो टूक शब्दों में कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी ऐसे सभी सर्वेक्षण गलत साबित हुए थे।

अधीर रंजन चौधरी के भी बदले सुर

वहीं चाको के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी भी आम आदमी पार्टी की प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत से इस बार के चुनाव लड़े। इस बार भारतीय जनता पार्टी ने अपने सांप्रयायिक एजेंडा के साथ काम किया और केजरीवाल जी ने विकास के एजेंडे पर चुनाव लड़ा। अगर केजरीवाल जीतते हैं तो वह विकास कार्य के एजेंडे की जीत होगी।  

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए हुए मतदान के बाद एग्जिट पोल्स ने सभी पार्टियों की चिंता बढ़ा दी है। कोई संभावित नतीजों से संतुष्ट नजर आ रहा है, तो कोई इससे उतना खुश नहीं है। इस बीच दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने आम आदमी पार्टी से गठबंधन की संभावना पर बोले- कहा कि कांग्रेस का आप से गठबंधन चुनावी नतीजे पर निर्भर करता है। चाको ने कहा कि एक बार चुनाव के नतीजे आ जाएं, उसके बाद ही हम इसपर विचार कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मतदान के बाद से जो सर्वे सामने आ रहे हैं वो सही नहीं हैं। सर्वे में जो बताया जा रहा है, कांग्रेस उससे बेहतर प्रदर्शन करेगी। चौंकाने वाले होंगे परिणाम: सुभाष चोपड़ा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान खत्म होने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने दिल्ली के मतदाताओं का आभार जताया है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि राजधानी में भी चुनावी नतीजे चौंकाने वाले होंगे। उन्होंने तमाम एग्जिट पोलों से इत्तेफाक नहीं जताते हुए दो टूक शब्दों में कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी ऐसे सभी सर्वेक्षण गलत साबित हुए थे। अधीर रंजन चौधरी के भी बदले सुर वहीं चाको के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी भी आम आदमी पार्टी की प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत से इस बार के चुनाव लड़े। इस बार भारतीय जनता पार्टी ने अपने सांप्रयायिक एजेंडा के साथ काम किया और केजरीवाल जी ने विकास के एजेंडे पर चुनाव लड़ा। अगर केजरीवाल जीतते हैं तो वह विकास कार्य के एजेंडे की जीत होगी।