आप नेता आशुतोष ने मोदी को बताया कमजोर प्रधानमंत्री

Aap Leader Ashutosh Called Narendra Modi A Weak Prime Minister

नई दिल्ली| आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उन्हें कमजोर प्रधानमंत्री बताया। आप नेता आशुतोष ने कहा कि भारत को मोदी के रूप में एक कमजोर प्रधानमंत्री मिला है जो हर दूसरे दिन अपना फैसला बदल लेता है। आशुतोष ने कहा कि बीते आठ नवंबर को की गई नोटबंदी के बाद से लेकर अब तक पुराने नोटों को जमा करने या बदलने के मामले में सरकार कुल 59 अधिसूचनाएं जारी कर चुकी है।




आशुतोष ने कहा, “मुझे लगता है कि किसी और प्रधानमंत्री के कार्यकाल में सरकार ने अपना फैसला इतनी जल्दी-जल्दी नहीं बदला है।” उन्होंने कहा, “देश को एक मजबूत प्रधानमंत्री की जरूरत थी लेकिन हमें एक ऐसा कमजोर प्रधानमंत्री मिला, जो हर दिन अपना फैसला बदल देता है।”




आप नेता ने कहा, “इससे यही साबित होता है कि या तो प्रधानमंत्री देशवासियों से झूठ बोलते हैं या उनकी बातों का कोई अर्थ नहीं होता है।” आप नेता दिलीप पांडे ने कहा कि प्रधानमंत्री को स्पष्ट करना चाहिए कि कब बिना किसी पाबंदी के लोग अपना पैसा बैंकों से निकालने में सक्षम होंगे, क्योंकि मोदी द्वारा दी गई 50 दिनों की समय सीमा अब खत्म होने वाली है।

नई दिल्ली| आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उन्हें कमजोर प्रधानमंत्री बताया। आप नेता आशुतोष ने कहा कि भारत को मोदी के रूप में एक कमजोर प्रधानमंत्री मिला है जो हर दूसरे दिन अपना फैसला बदल लेता है। आशुतोष ने कहा कि बीते आठ नवंबर को की गई नोटबंदी के बाद से लेकर अब तक पुराने नोटों को जमा करने या बदलने के मामले में सरकार कुल 59 अधिसूचनाएं जारी कर चुकी है। आशुतोष ने…