पूर्व पत्रकार आशुतोष ने भी छोड़ी आम आदमी पार्टी, कहा- अच्छा सफर रहा

पूर्व पत्रकार आशुतोष ने भी छोड़ी आम आदमी पार्टी, कहा- अच्छा सफर रहा
पूर्व पत्रकार आशुतोष ने भी छोड़ी आम आदमी पार्टी, कहा- अच्छा सफर रहा

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। आशुतोष ने इसके लिए निजी वजहों का हवाला दिया है। सूत्रों के मुताबिक आशुतोष ने पार्टी के संयोजक केजरीवाल को कुछ महीने पहले ही अपना इस्तीफा सौंप दिया था, लेकिन इसे मंजूर नहीं किया गया था। आज आशुतोष ने सार्वजनिक तौर पर पार्टी छोड़ने की घोषणा की है।

Aap Leader Ashutosh Resigns From Aam Aadmi Party :

पत्रकार से नेता बने आशुतोष ने बुधवार को ट्वीट कर इस बात का ऐलान किया। उन्होंने लिखा कि हर सफर का अंत होता है। आम आदमी पार्टी के साथ मेरा शानदार और क्रांतिकारी सफर आज खत्म हुआ। मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने लिखा कि ये फैसला मैंने निजी कारणों से लिया है। जिन्होंने मेरा समर्थन किया, उन सभी को धन्यवाद।  इसके अलावा आशुतोष ने मीडिया को कहा कि वह इस फैसले पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।

आशुतोष के पार्टी छोड़ने के ऐलान के बाद कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट किया कि आजादी मुबारक।

मालूम हो कि आशुतोष 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी से जुड़े थे। पार्टी ने उन्हें दिल्ली के चांदनी चौक सीट से उम्मीदवार बनाया था, हालांकि वे हार गए थे। उससे पहले वे लंबे समय तक पत्रकारिता करते रहे। वह कई टीवी चैनलों में अहम भूमिका निभा चुके हैं।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। आशुतोष ने इसके लिए निजी वजहों का हवाला दिया है। सूत्रों के मुताबिक आशुतोष ने पार्टी के संयोजक केजरीवाल को कुछ महीने पहले ही अपना इस्तीफा सौंप दिया था, लेकिन इसे मंजूर नहीं किया गया था। आज आशुतोष ने सार्वजनिक तौर पर पार्टी छोड़ने की घोषणा की है। पत्रकार से नेता बने आशुतोष ने बुधवार को ट्वीट कर इस बात का ऐलान किया। उन्होंने लिखा कि हर सफर का अंत होता है। आम आदमी पार्टी के साथ मेरा शानदार और क्रांतिकारी सफर आज खत्म हुआ। मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने लिखा कि ये फैसला मैंने निजी कारणों से लिया है। जिन्होंने मेरा समर्थन किया, उन सभी को धन्यवाद।  इसके अलावा आशुतोष ने मीडिया को कहा कि वह इस फैसले पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। आशुतोष के पार्टी छोड़ने के ऐलान के बाद कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट किया कि आजादी मुबारक। मालूम हो कि आशुतोष 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी से जुड़े थे। पार्टी ने उन्हें दिल्ली के चांदनी चौक सीट से उम्मीदवार बनाया था, हालांकि वे हार गए थे। उससे पहले वे लंबे समय तक पत्रकारिता करते रहे। वह कई टीवी चैनलों में अहम भूमिका निभा चुके हैं।