1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. तिहाड़ जेल में मसाज करवाते कैमरे में कैद हुए AAP नेता, भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर बोला हमला

तिहाड़ जेल में मसाज करवाते कैमरे में कैद हुए AAP नेता, भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर बोला हमला

इन दिनों सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता सत्येंद्र जैन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि तिहाड़ जेल की कोठरी में मसाज करते हुए नजर आ रहे हैं। इनको तिहाड़ जेल केअंदर सत्येंद्र जैन को वीआईपी ट्रीटमेंट मुहैया कराई है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Satyendar Jain: इन दिनों सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता सत्येंद्र जैन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि तिहाड़ जेल की कोठरी में मसाज करते हुए नजर आ रहे हैं। इनको तिहाड़ जेल केअंदर सत्येंद्र जैन को वीआईपी ट्रीटमेंट मुहैया कराई है। जिसके बाद से इस वीडियो को देखकर भाजपा ने जमकर हमला कर दिया है। जिसके बाद से तिहाड़ जेल के अधीक्षक अजीत कुमार को सस्पेंड किया गया था।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आरोप लगाया था कि कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल के अंदर वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। साथ ही सिर की मालिश, पैरों की मालिश और पीठ की मालिश जैसी सुविधाएं भी दी जा रही थीं।

बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी ने जेल में दिल्ली के मंत्री के वीआईपी ट्रीटमेंट से संबंधित साक्ष्य भी एक अदालत को सौंपे। ईडी की ओर से पेश अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल (एएसजी) एसवी राजू ने कहा, “अज्ञात व्यक्ति सत्येंद्र जैन के पैरों की मालिश कर रहा था। सत्येंद्र जैन को जेल के अंदर स्पेशल फूड भी दिया जा रहा है।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...