1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आप नेता संजय सिंह ने योगी सरकार को घेरा, कहा-हाथरस केस के आरोपियों को बचाने की हो रही कोशिश

आप नेता संजय सिंह ने योगी सरकार को घेरा, कहा-हाथरस केस के आरोपियों को बचाने की हो रही कोशिश

Aap Leader Sanjay Singh Besieges Yogi Government Says Efforts Are Being Made To Save The Accused In Hathras Case

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के वरष्ठि नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है। संजय सिंह का आरोप है कि यूपी सरकार हाथरस मामले में आरोपियों को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में झूठा हलफनामा दाखिल किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हाथरस घटना के बाद जा​तीय हिंसा के साजिश की बात कही गयी थी। उसमें अज्ञात 19 लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा भी दर्ज करा दिया गया।

पढ़ें :- गुजरात निकाय चुनाव: कांग्रेस पर चला झाडू, BJP को मिली बड़ी जीत, PM बोले-शु​क्रिया गुजरात

संजय सिंह ने कहा कि जिस अंतरराष्ट्रीय साजिश और वेबसाइट का सीएम योगी आदित्यनाथ जिक्र कर रहे थे, वो कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान अमेरिका में अश्वेत लोगों के आंदोलन के लिए बनाई गई थी। योगी आदित्यनाथ की सरकार बता सकती है कि अश्वेत लोगों के आंदोलन के लिए बनाई गई वेबसाइट का हाथरस के कांड से क्या लेना देना या फिर वहां के आंदोलन से क्या लेना देना है।

सांसद संजय सिंह ने कहा कि उस वेबसाइट के पन्ने इन्होंने सिर्फ बयानबाजी, फर्जीवाड़े और भक्तों के जरिए सोशल मीडिया में दुष्प्रचार के लिए ही इस्तेमाल नहीं किए, बल्कि सुप्रीम कोर्ट में दिए गए शपथ पत्र में बाकयदा इन पन्नों को लगाया गया है। मुख्य न्यायाधीश की अदालत में वेबसाइट के पन्नों को लगाया गया है।

उनमें लिखा हुआ कि न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट आप की रैली और आप के आंदोलन की फिल्म-वीडियो बनाएगा। इससे आप सचेत रहिए और सुरक्षित रहिए। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ इस देश को बताएं कि हाथरस में कौन सा न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट काम करता है। देश के लोग आपसे पूछ रहे हैं कि हाथरस के बलात्कारियों बचाने के लिए यह फर्जीवाड़ा आपने क्यों किया?

 

पढ़ें :- बीमार मां से मिलने के लिए पत्रकार सिद्दीक कप्पन को मिली 5 दिन की अंतरिम जमानत, मीडिया से बातचीत करने पर रोक

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...