1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बिना मास्क किया प्रदर्शन, कहा पीएम भी तो कर रहे रैलियां

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बिना मास्क किया प्रदर्शन, कहा पीएम भी तो कर रहे रैलियां

इस दौरान जब मीडिया कर्मियों ने सौरभ से सवाल पूछा कि आपने मास्क क्यों नहीं पहना है। तो उन्होंने कहा कि ऐसा तो देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भी कर रहे हैं। आप खुद देखीये की मोदी जी बंगाल में लाखों कार्यकर्ताओं की जनसभा जुटा कर के रैलियां कर रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना माहामारी की घातक चौथी लहर को देखते हुए दिल्ली समेत कई राज्यों व शहरों में रात्री बंदी और लॉकडाउन समेत कई कड़े कदम उठाये जा रहे हैं। सरकारों का प्रयास यही है कि कैसे भी करके इस बड़ी समस्या से निपटा जाये। कोरोना इस समय अपने पिक पर है। दिल्ली सहित कई राज्यों में भीड़ लगाने व जनसभा करने पर पाबंदी है। इस खतरनाक परिस्थिती में भी आप के कार्यकर्ताओं ने सभी नियमों को ताक पर रख कर के दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय पर जम के प्रदर्शन किया है।

पढ़ें :- जब लोगो ने प्रतापगढ़ में शुरु की कोरोना की पूजा, बनाया कोरोनामाई मंदिर और फिर...

आप नेता सौरभ भारद्वाज के नेतृत्व में आप के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इस दौरान ना नेता सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नजर आये ना ही उन्होंने मास्क पहना हुआ था। सभी कार्यकर्ता भी अपने नेता के पदचिन्हों पर चलते हुए नजर आये। आप के नेता केंद्र सरकार द्वारा विदेश भेजी जा रही कोरोना की वैक्सीन के मामले का विरोध कर रहे थे। उनका कहना है कि पहले भारत के लोगो को वैक्सीन लगाई जाये फिर विदेश भेजा जायेगा।

इस दौरान जब मीडिया कर्मियों ने सौरभ से सवाल पूछा कि आपने मास्क क्यों नहीं पहना है। तो उन्होंने कहा कि ऐसा तो देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भी कर रहे हैं। आप खुद देखीये की मोदी जी बंगाल में लाखों कार्यकर्ताओं की जनसभा जुटा कर के रैलियां कर रहे हैं। पहले आप उनको इन नियमों का पालन करना सिखाईये। हम पूरे भारत के लोगो को सबसे पहले वैक्सीन लगवाने की मांग पर खुद संक्रमित होना पसंद करेंगे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...