अलका लांबा के मुंह से निकले AAP के लिए बगावती सुर, बोली ये बात

alka lamba
अलका लांबा के मुंह से निकले AAP के लिए बगावती सुर, बोली ये बात

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के कई नेता हाल ही में पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं। जिसके बाद अब दिल्ली में पार्टी विधायक अलका लांबा के मुंह से भी पार्टी के लिए बगावती सुर निकलने लगे हैं। उन्होने पार्टी को आंडे हाथों लेते हुए कहा कि मुझे पार्टी छोड़ने के लिए कोई कारण खोजने की जरूरत नहीं है। आगे उन्होने कहा कि पार्टी छोड़ने के लिए पहले से ही बहुत से कारण हैं।

Aap Mla Alka Lamba Says This For Party Leaders :

उन्होने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कारण खोजने की मुझे ही नहीं बल्कि बहुत से दूसरे विधायकों को भी कोई जरूरत नहीं है। पार्टी छोड़ने के पहले से ही बहुत से कारण हैं, इसके बावजूद भी तमाम विधायक पार्टी से जुड़े हुए हैं। जिसे शायद विधायकों की कमजोरी माना जा रहा है। जनप्रतिनिधि के तौर पर मैं जनता के लिए अपनी सेवाएं जारी रखूंगी।

बता दें कि आप ने कहा है कि पार्टी विधायक अलका लाम्बा पार्टी छोड़ने के लिए कारण तलाश रही हैं। पार्टी की तरफ से ये बयान लाम्बा के उस दावे के बाद आई है, जिसमें लाम्बा ने रविवार को कहा था कि आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हें ट्विटर पर अनफालो कर दिया है। जिसके बाद अलका लाम्बा ने पार्टी नेतृत्व से नाखुशी भी जाहिर की है।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के कई नेता हाल ही में पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं। जिसके बाद अब दिल्ली में पार्टी विधायक अलका लांबा के मुंह से भी पार्टी के लिए बगावती सुर निकलने लगे हैं। उन्होने पार्टी को आंडे हाथों लेते हुए कहा कि मुझे पार्टी छोड़ने के लिए कोई कारण खोजने की जरूरत नहीं है। आगे उन्होने कहा कि पार्टी छोड़ने के लिए पहले से ही बहुत से कारण हैं। उन्होने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कारण खोजने की मुझे ही नहीं बल्कि बहुत से दूसरे विधायकों को भी कोई जरूरत नहीं है। पार्टी छोड़ने के पहले से ही बहुत से कारण हैं, इसके बावजूद भी तमाम विधायक पार्टी से जुड़े हुए हैं। जिसे शायद विधायकों की कमजोरी माना जा रहा है। जनप्रतिनिधि के तौर पर मैं जनता के लिए अपनी सेवाएं जारी रखूंगी। बता दें कि आप ने कहा है कि पार्टी विधायक अलका लाम्बा पार्टी छोड़ने के लिए कारण तलाश रही हैं। पार्टी की तरफ से ये बयान लाम्बा के उस दावे के बाद आई है, जिसमें लाम्बा ने रविवार को कहा था कि आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हें ट्विटर पर अनफालो कर दिया है। जिसके बाद अलका लाम्बा ने पार्टी नेतृत्व से नाखुशी भी जाहिर की है।