मनोज तिवारी बोले- बेल पर रिहा AAP विधायक ने मुझे गोली मारने की धमकी दी

मनोज तिवारी बोले- बेल पर रिहा AAP विधायक ने मुझे गोली मारने की धमकी दी
मनोज तिवारी बोले- बेल पर रिहा AAP विधायक ने मुझे गोली मारने की धमकी दी

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ। आम आदमी पार्टी का आरोप है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हंगामा करने की कोशिश की, तो वहीं बीजेपी का आरोप है कि आम आदमी पार्टी के विधायक ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी दी है।

Aap Mla Amanatullah Khan Pushed Mp Manoj Tiwari In Signature Bridge Inauguration :

दरअसल, दिल्ली में रविवार को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में आप विधायकों के साथ धक्का-मुक्की में उलझे दिल्ली भाजपा इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि उन्हें आप के एक विधायक ने गोली मारने की धमकी दी।

तिवारी ने कहा, ‘मेरे साथ धक्का-मुक्की करने वाले पुलिसकर्मियों की पहचान हो गई है। इस क्षेत्र के अतिरिक्त डीसीपी-1 कह रहे हैं कि कुछ आप कार्यकर्ता घायल हो गए। मैं उन्हें महज चार दिन में दिखाऊंगा कि पुलिस ने क्या किया है।’

बीजेपी नेता और उनके समर्थक उद्घाटन समारोह स्थल पर पहुंचे थे। प्रदर्शन के समय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया वहां उपस्थित नहीं थे। पार्टी ने एक बयान में कहा कि आप विधायक अमानतुल्ला खान ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष पर हमला किया। खान ने हालांकि, आरोपों से इनकार किया है।

मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया और लिखा- ‘देखिये अरविंद केजरीवाल की राजनीति। रात को मनीष सिसोदिया जी ने ट्वीट कर कहा वेलकम है। पर जब आज मैं 1200 लोगों के साथ यह ख़ुशी बांटने पहुंचा तो दिल्ली पुलिस ने बैरिकेड क्यों डाला? खुद आप के उत्तेजित कार्यकर्ताओं ने भगदड़ मचायी। बेल पे रिहा mla ने मुझे गोली मारने की धमकी और धक्का दिया’।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ। आम आदमी पार्टी का आरोप है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हंगामा करने की कोशिश की, तो वहीं बीजेपी का आरोप है कि आम आदमी पार्टी के विधायक ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी दी है। दरअसल, दिल्ली में रविवार को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में आप विधायकों के साथ धक्का-मुक्की में उलझे दिल्ली भाजपा इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि उन्हें आप के एक विधायक ने गोली मारने की धमकी दी। तिवारी ने कहा, ‘मेरे साथ धक्का-मुक्की करने वाले पुलिसकर्मियों की पहचान हो गई है। इस क्षेत्र के अतिरिक्त डीसीपी-1 कह रहे हैं कि कुछ आप कार्यकर्ता घायल हो गए। मैं उन्हें महज चार दिन में दिखाऊंगा कि पुलिस ने क्या किया है।’ बीजेपी नेता और उनके समर्थक उद्घाटन समारोह स्थल पर पहुंचे थे। प्रदर्शन के समय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया वहां उपस्थित नहीं थे। पार्टी ने एक बयान में कहा कि आप विधायक अमानतुल्ला खान ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष पर हमला किया। खान ने हालांकि, आरोपों से इनकार किया है। मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया और लिखा- 'देखिये अरविंद केजरीवाल की राजनीति। रात को मनीष सिसोदिया जी ने ट्वीट कर कहा वेलकम है। पर जब आज मैं 1200 लोगों के साथ यह ख़ुशी बांटने पहुंचा तो दिल्ली पुलिस ने बैरिकेड क्यों डाला? खुद आप के उत्तेजित कार्यकर्ताओं ने भगदड़ मचायी। बेल पे रिहा mla ने मुझे गोली मारने की धमकी और धक्का दिया'।