बीजेपी में शामिल हुए AAP विधायक, सीएम केजरीवाल ने कहा टुच्चा

arvind kejriwal
बीजेपी में शामिल हुए AAP विधायक, सीएम केजरीवाल ने कहा टुच्चा

नई दिल्ली। दिल्ली में लोकसभा चुनाव जैसे—जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे—वैसे पार्टियों के नेताअ दल बदलने में तेली ला रहे हैं। ऐसा ही कुछ दिल्ली में देखने को मिला। यहा आम आदमी पार्टी के विधायक ने आज भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर लिया। अब दिल्ली में आगामी 12 को होने वाले चुनावों में आम आदमी पार्टी के बड़ी चुनौती मानी जा रही है।

Aap Mla Anil Bajpai Will Join Bjp Before Loksabha Election :

बता दें कि अनिल वाजपेई गांधीनगर से विधायक हैं और वह बीते कई दिनों से चल रही गठबंधन की कोशिशों और उम्मीदवारी को लेकर पार्टी से नाराज थे। अब मतदान से पूर्व उन्होंने पार्टी को त्यागने का फैसला कर लिया है। दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर 12 मई को एक साथ मतदान होना है।

बताया जा रहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया लगातार भारतीय जनता पार्टी पर उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश का आरोप लगाते रहे हैं। ऐसे में अब अचानक एक विधायक का पार्टी छोड़ चले जाना एक नए विवाद को जन्म दे सकता है।

नई दिल्ली। दिल्ली में लोकसभा चुनाव जैसे—जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे—वैसे पार्टियों के नेताअ दल बदलने में तेली ला रहे हैं। ऐसा ही कुछ दिल्ली में देखने को मिला। यहा आम आदमी पार्टी के विधायक ने आज भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर लिया। अब दिल्ली में आगामी 12 को होने वाले चुनावों में आम आदमी पार्टी के बड़ी चुनौती मानी जा रही है। बता दें कि अनिल वाजपेई गांधीनगर से विधायक हैं और वह बीते कई दिनों से चल रही गठबंधन की कोशिशों और उम्मीदवारी को लेकर पार्टी से नाराज थे। अब मतदान से पूर्व उन्होंने पार्टी को त्यागने का फैसला कर लिया है। दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर 12 मई को एक साथ मतदान होना है। बताया जा रहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया लगातार भारतीय जनता पार्टी पर उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश का आरोप लगाते रहे हैं। ऐसे में अब अचानक एक विधायक का पार्टी छोड़ चले जाना एक नए विवाद को जन्म दे सकता है।