आप को लगा एक और झटका, बागी विधायक देवेंद्र कुमार सहरावत भाजपा में हुए शामिल

devendar
आप को लगा एक और झटका, बागी विधायक देवेंद्र कुमार सहरावत भाजपा में हुए शामिल

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में आम आदमी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। आम आमदी पार्टी के बागी विधायक देवेंद्र कुमार सहरावत ने आज पार्टी छोड़ दी, जिसके बाद बीजेपी में शामि हो गये। देवेंद्र कुमार सहरावत को केन्द्रिय मंत्री विजय गोयल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

Aap Mla Devinder Kumar Sehrawat Joins Bjp :

वहीं देवेंद्र के बीजेपी में आने से आम आदमी को बड़ा झटका माना जा रहा है।  इससे पहले गांधीनगर विधानसभा सीट से आम आमदी पार्टी के विधायक अनिल वाजपेयी भी बीजेपी में शामिल हो गये थे। अनिल वाजपेयी ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली के प्रभारी श्याम जाजू तथा केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा था।

इस दौरान अनिल वाजपेयी ने इस बात से इंकार किया कि पार्टी बदलने के लिए उन्हें धन की पेशकश की गई थी। बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा था कि आप के विधायकों को खरीदने के लिए धन की पेशकश की जा रही है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में आम आदमी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। आम आमदी पार्टी के बागी विधायक देवेंद्र कुमार सहरावत ने आज पार्टी छोड़ दी, जिसके बाद बीजेपी में शामि हो गये। देवेंद्र कुमार सहरावत को केन्द्रिय मंत्री विजय गोयल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। वहीं देवेंद्र के बीजेपी में आने से आम आदमी को बड़ा झटका माना जा रहा है।  इससे पहले गांधीनगर विधानसभा सीट से आम आमदी पार्टी के विधायक अनिल वाजपेयी भी बीजेपी में शामिल हो गये थे। अनिल वाजपेयी ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली के प्रभारी श्याम जाजू तथा केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा था। इस दौरान अनिल वाजपेयी ने इस बात से इंकार किया कि पार्टी बदलने के लिए उन्हें धन की पेशकश की गई थी। बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा था कि आप के विधायकों को खरीदने के लिए धन की पेशकश की जा रही है।