मुख्य सचिव से बदसलूकी : AAP नेता अमानतुल्ला ने नाटकीय अंदाज में किया सरेंडर

मुख्य सचिव से बदसलूकी : AAP नेता अमानतुल्ला ने किया सरेंडर
मुख्य सचिव से बदसलूकी : AAP नेता अमानतुल्ला ने किया सरेंडर

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने बुधवार को एक पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण कर दिया। खान पर आप विधायक प्रकाश जरवाल के साथ दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट करने का आरोप है। विशेष पुलिस आयुक्त देपेंद्र पाठक ने बताया कि खान ने जामिया नगर पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण किया।

Aap Mla Prakash Jarwal In Attack On Chief Secretary Anshu Prakash :

पाठक ने बताया की बुधवार दोपहर खुद को पुलिस के सामने पेश किया और अब उन्हें संबंधित उत्तरी जिला पुलिस को सौंप दिया गया है। वहां उनसे पूछताछ की जाएगी। इस मामले में मंगलवार रात प्रकाश जरवाल को गिरफ्तार कर लिया गया था और बुधवार सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वी.के.जैन से सिविल लाइंस थाने में पूछताछ की गई।

प्रकाश ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि मुख्यमंत्री के सलाहकार भी घटना के वक्त मौजूद थे। प्रकाश ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि आप विधायक अमानतुल्ला खान और उनके सहयोगियों ने सोमवार आधी रात के समय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर केजरीवाल के सामने उनसे मारपीट की, जहां उन्हें बैठक के लिए बुलाया गया था। इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने आप प्रमुख के इस्तीफे की मांग की और कांग्रेस ने कहा कि उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

वहीं, आप ने इस आरोप को खारिज करते हुए कहा कि मुख्य सचिव झूठा आरोप लगा रहे हैं और वह भाजपा के इशारे पर काम कर रहे हैं। गृह मंत्रालय ने इस मुद्दे पर उपराज्यपाल अनिल बैजल से एक रिपोर्ट मांगी है और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि उन्हें इस घटना से ‘गहरी पीड़ा’ हुई।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने बुधवार को एक पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण कर दिया। खान पर आप विधायक प्रकाश जरवाल के साथ दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट करने का आरोप है। विशेष पुलिस आयुक्त देपेंद्र पाठक ने बताया कि खान ने जामिया नगर पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण किया।पाठक ने बताया की बुधवार दोपहर खुद को पुलिस के सामने पेश किया और अब उन्हें संबंधित उत्तरी जिला पुलिस को सौंप दिया गया है। वहां उनसे पूछताछ की जाएगी। इस मामले में मंगलवार रात प्रकाश जरवाल को गिरफ्तार कर लिया गया था और बुधवार सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वी.के.जैन से सिविल लाइंस थाने में पूछताछ की गई।प्रकाश ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि मुख्यमंत्री के सलाहकार भी घटना के वक्त मौजूद थे। प्रकाश ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि आप विधायक अमानतुल्ला खान और उनके सहयोगियों ने सोमवार आधी रात के समय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर केजरीवाल के सामने उनसे मारपीट की, जहां उन्हें बैठक के लिए बुलाया गया था। इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने आप प्रमुख के इस्तीफे की मांग की और कांग्रेस ने कहा कि उन्हें माफी मांगनी चाहिए।वहीं, आप ने इस आरोप को खारिज करते हुए कहा कि मुख्य सचिव झूठा आरोप लगा रहे हैं और वह भाजपा के इशारे पर काम कर रहे हैं। गृह मंत्रालय ने इस मुद्दे पर उपराज्यपाल अनिल बैजल से एक रिपोर्ट मांगी है और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि उन्हें इस घटना से 'गहरी पीड़ा' हुई।