1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. मां की कसम खाकर भगवंत मान ने किया ऐलान, अब नहीं पियूंगा शराब

मां की कसम खाकर भगवंत मान ने किया ऐलान, अब नहीं पियूंगा शराब

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) की पंजाब इकाई के प्रमुख और लोकसभा सांसद भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने शराब छोड़ने का ऐलान किया है। इस बात की जानकारी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर दी है। इसके अलावा सिसोदिया के ट्वीट को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी रीट्वीट कर इसबात की पुष्टि की है।

केजरीवाल (Arvind Kejriwal)ने कहा कि मित्रों, भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने मेरा दिल जीत लिया। न सिर्फ मेरा, बल्कि उन्होंने पूरे पंजाब का दिल जीत लिया. नेता उनके जैसा होना चाहिए जो लोगों के लिए किसी भी प्रकार की कुर्बानी देने को तैयार हो। इतना बड़ा संकल्प लेना कोई छोटी बात नहीं है।

बता दें कि आप के वरिष्ठ नेता और संगरूर से सांसद भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने रविवार को कहा था कि उन्होंने अपनी मां की सलाह पर शराब छोड़ दी है। मान के राजनीतिक विरोधी शराब की लत को लेकर अक्सर उनकी आलोचना करते रहे हैं। शराब छोड़ने के मान के संकल्प पर पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने उनकी सराहना की है।

https://www.facebook.com/100002069448048/videos/2002519569827005/

अब मुझे गलती का एहसास हो गया

मान ने कहा कि मैं पहले शराब पीता था। कलाकार हूं और उस लाइन में यह चलता है, लेकिन अब मुझे गलती का अहसास हो गया है. लोग अब मेरा नया रूप देखेंगे. उन्होंने कहा कि विरोधी नेता मुझ पर शराब पीने का आरोप लगाते थे। मैंने 1 जनवरी से शराब पीनी ही छोड़ दी है। अपनी मां के सामने वादा करता हूं अब कभी शराब को हाथ नहीं लगाऊंगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...