आप सांसद संजय सिंह का विवादित बयान, नशे में भाषण दे रहे हैं पीएम नरेन्द्र मोदी, चुनाव आयोग कराए जांच

mp sanjay singh
सरकार जातिवादी नहीं तो सर्वे से डर क्यों, जांच में जनता का पैसा बर्बाद मत करो, जो पूछना है मुझसे पूछो : संजय सिंह

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने पीएम मोदी के लिए एक विवादित बयान दिया है। उन्होने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी के बारे में लिखा, ‘नरेंद्र मोदी नशे की हालत में भाषण दे रहे हैं। साथ ही उन्होने कहा कि चुनाव आयोग को इसकी जांच करानी चाहिए।

Aap Mp Give Controversial Statement Against Pm Narendra Modi :

बता दें कि पीएम मोदी ने हाल ही में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर वन कहा था। ​इसी से नाराज होकर संजय सिंह का ये बयान आया है। गौरतलब हो कि चार मई को प्रतापगढ़ में पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे उसमें उन्होंने राजीव गांधी को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला था। उनके इस बयान के बाद कांग्रेस ने काफी नाराजगी जाहिर की थी।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी को कहा, ‘आपका कर्म आपका इंतजार कर रहा है। राहुल ने ट्वीट किया, “मोदीजी, लड़ाई खत्म हो चुकी है। आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं। खुद के बारे में खुद के भीतर की सोच को मेरे पिता पर थोपना भी आपको नहीं बचा पाएगा। सप्रेम।”

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने पीएम मोदी के लिए एक विवादित बयान दिया है। उन्होने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी के बारे में लिखा, 'नरेंद्र मोदी नशे की हालत में भाषण दे रहे हैं। साथ ही उन्होने कहा कि चुनाव आयोग को इसकी जांच करानी चाहिए। बता दें कि पीएम मोदी ने हाल ही में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर वन कहा था। ​इसी से नाराज होकर संजय सिंह का ये बयान आया है। गौरतलब हो कि चार मई को प्रतापगढ़ में पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे उसमें उन्होंने राजीव गांधी को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला था। उनके इस बयान के बाद कांग्रेस ने काफी नाराजगी जाहिर की थी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी को कहा, 'आपका कर्म आपका इंतजार कर रहा है। राहुल ने ट्वीट किया, "मोदीजी, लड़ाई खत्म हो चुकी है। आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं। खुद के बारे में खुद के भीतर की सोच को मेरे पिता पर थोपना भी आपको नहीं बचा पाएगा। सप्रेम।"