संसद में प्याज का माला पहनकर पहुंचे आप के सांसद, बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना

aap
संसद में प्याज का माला पहनकर पहुंचे आप के सांसद, बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली। प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर देशभर में इसका विरोध हो रहा है। विपक्ष केंद्र सरकार पर निशाना साधा रही है। विपक्ष का आरोप है कि सरकार की लापरवाही से प्याज आम आदमी की थाली से गायब हो गयी है। वहीं, इसको लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसदों ने प्याज की माला पहनकर प्रदर्शन किया। आप सांसद संजय सिंह और सुशील गुप्ता ने केंद्र सरकार को प्याज की बढ़ती कीमतों के लिए जिम्मेदार ठहराया।

Aap Mps Wearing Onion Garland In Parliament Targeted Modi Government Over Rising Prices :

उनका आरोप है कि गोदाम में प्याज सड़ गया, लेकिन केंद्र सरकार ने उसे कम कीमत पर लोगों तक पहुंचाने का काम नहीं किया। वहीं, आप सांसद संजय सिंह ने इसको लेकर संसद परिसर में प्रदर्शन किया। प्याज की माला पहनकर और तख्ती पर महंगाई से निकला दिवाला, प्याज घोटाला जैसे नारे भी लिख रखे थे। आप सांसद का आरोप है कि 32 हजार टन प्याज गोदाम में रखे-रखे सड़ गए लेकिन केंद्र सरकार ने इस पर कार्रवाई नहीं की।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार प्याज को सड़ने दे सकते हैं लेकिन, लोगों को कम कीमत पर उपलब्ध नहीं करा सकते हैं। वहीं, दिल्ली में 80 से 100 रुपये किलो बिक रहे प्याज को लेकर सीएम अरिवंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार को पत्र लिखा है। उन्होंने कीमतें कम और दिल्ली को रियायती दरों पर प्याज देने की मांग करते हुए एक पत्र भी केंद्रीय उपभोक्ता मंत्री रामविलास पासवान को लिखा है। प्याज कीमतों को लेकर सीएम और उनकी पार्टी लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है।

नई दिल्ली। प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर देशभर में इसका विरोध हो रहा है। विपक्ष केंद्र सरकार पर निशाना साधा रही है। विपक्ष का आरोप है कि सरकार की लापरवाही से प्याज आम आदमी की थाली से गायब हो गयी है। वहीं, इसको लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसदों ने प्याज की माला पहनकर प्रदर्शन किया। आप सांसद संजय सिंह और सुशील गुप्ता ने केंद्र सरकार को प्याज की बढ़ती कीमतों के लिए जिम्मेदार ठहराया। उनका आरोप है कि गोदाम में प्याज सड़ गया, लेकिन केंद्र सरकार ने उसे कम कीमत पर लोगों तक पहुंचाने का काम नहीं किया। वहीं, आप सांसद संजय सिंह ने इसको लेकर संसद परिसर में प्रदर्शन किया। प्याज की माला पहनकर और तख्ती पर महंगाई से निकला दिवाला, प्याज घोटाला जैसे नारे भी लिख रखे थे। आप सांसद का आरोप है कि 32 हजार टन प्याज गोदाम में रखे-रखे सड़ गए लेकिन केंद्र सरकार ने इस पर कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार प्याज को सड़ने दे सकते हैं लेकिन, लोगों को कम कीमत पर उपलब्ध नहीं करा सकते हैं। वहीं, दिल्ली में 80 से 100 रुपये किलो बिक रहे प्याज को लेकर सीएम अरिवंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार को पत्र लिखा है। उन्होंने कीमतें कम और दिल्ली को रियायती दरों पर प्याज देने की मांग करते हुए एक पत्र भी केंद्रीय उपभोक्ता मंत्री रामविलास पासवान को लिखा है। प्याज कीमतों को लेकर सीएम और उनकी पार्टी लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है।