आप ने भाजपा के घोषणा पत्र को बताया झूठ का पुलिंदा

नई दिल्ली। आप ने विरोध का अजूबा तरीका अख्तियार किया है। निगम चुनाव में भाजपा की ओर से जारी घोषणा-पत्र को झूठ का पुलिंदा बताते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर कटाक्ष किया है।पार्टी प्रदेश संयोजक दिलीप पांडेय के तरफ से भेजे गये पत्र में लिखा गया है कि भाजपा झूठ बोलकर दिल्लीवासियों को गुमराह कर रही है। भाजपा लगातार दस सालों से निगम की सत्ता में रही है, लेकिन उसके खाते में एक भी ऐसा काम नहीं है, जिसे दिल्ली की बेहतरी के लिये किया गया हो।




पत्र में आरोप लगाया गया है कि इसकी जगह निगम को भ्रष्टाचार का अड्डा व दिल्ली की सड़कों को कूड़े का डिब्बा बनाकर रख दिया गया है।पांडेय ने पत्र में आगे लिखा है कि रविवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने दिल्ली निगम चुनाव का घोषणा पत्र जारी किया। जबकि पिछले दस सालों से किये गये वादे भी अभी पूरे नहीं हुये हैं। नये घोषणा पत्र में केंद्र से धन लेने की बात कही गयी है, लेकिन संवैधानिक प्रावधानों के अनुसार बगैर दिल्ली सरकार की मदद के यह कैसे संभव होगा। एक वादा स्वच्छ भारत मिशन से जुड़ा है, लेकिन बीते ढाई सालों में मिशन से मिली रकम भी खर्च नहीं हो सकी है।




दिलीप पांडेय ने रेहड़ी-पटरीवालों को नियमित करने के भाजपा के वादे पर लिखा है कि 10 सालों में एमसीडी ने इसके लिये कुछ भी नहीं किया। उलटे गरीब विक्रेताओं से सवा करोड़ रपए हड़प लिये। पांडेय ने अमित शाह को सलाह दी है कि वह घोषणापत्र को आराम से पढ़ें और यह समझने की कोशिश करें कि उनकी पार्टी ने किस तरह से दिल्लीवालों की सेहत के साथ खिलवाड़ किया है। निगम चुनाव में इसका जवाब भी मिल जायेगा।