1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में सभी सीटों पर पंचायत चुनाव लडेगी आप : सभाजीत सिंह

यूपी में सभी सीटों पर पंचायत चुनाव लडेगी आप : सभाजीत सिंह

Aap Will Contest Panchayat Elections In All Seats In Up Sabhajit Singh

By शिव मौर्या 
Updated Date

सिद्धार्थनगर। आम आदमी पार्टी के जनपद सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि पार्टी प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव में सभी सीटों पर लड़ेगी। श्री सिंह जनपद में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में बिजली उपभोक्ता से मनमानी पैसा वसूला जा रहा है स्मार्ट मीटर के नाम पर 30% से अधिक फाल्स रीडिंग की जा रही है। उन्होंने कहा कि उपभोक्ताओं से वसूली के पैसे को योगी आदित्यनाथ की सरकार व्याज सहित लोगों को वापस करें।

पढ़ें :- जनता को जिम्मेदार ठहराना ये एक तानाशाह सरकार की पहचान है: संजय सिंह

प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी बिजली मीटर में गड़बड़ी को लेकर प्रदेश के सभी जिलों में हेल्पलाइन नंबर जारी करेगी जिसमें लोग बिजली बिल की गड़बड़ियों को लेकर अपनी शिकायत दर्ज करा सकेंगे आम आदमी पार्टी बिजली बिल में गड़बड़ी के खिलाफ पूरे प्रदेश में आंदोलन चलाएगी।

उन्होंने कहा कि गलत बिलिंग की वजह से बनारस में अधिक बिल आने के कारण एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर लिया बिजली विभाग का चक्कर लगाते लगाते निराश व्यक्ति जब उसका बिजली का बिल ठीक नहीं हुआ तो आप हत्या कर लिया। पार्टी के प्रदेश के उपाध्यक्ष इमरान लतीफ ने कहा कि पार्टी पूरे प्रदेश में संगठन विस्तार को लेकर सभी जिलों में बैठक कर रही हैं और पूरे उत्तर प्रदेश में एक मजबूत संगठन का निर्माण होगा और सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ मजबूत आंदोलन चलाया जाएगा।

महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव ने कहा कि योगी सरकार में महिलाओं के ऊपर हिंसक घटनाएं लगातार बढ़ रही है सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम है। वहीं, कार्यक्रम के दौरान कई लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने सदर विधानसभा के निवासी पिछले चुनाव में जिला पंचायत की प्रत्याशी रहे श्रवण कुमार पांडे, नगर पंचायत डुमरियागंज नगर पंचायत दरियागंज के पूर्व प्रत्याशी रामनाथ यादव, शेष राम यादव इजहार अली सहित कई लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली।

 

पढ़ें :- बॉलीवुड की दिग्गज बोईशाली सिन्हा हुईं आम आदमी पार्टी में शामिल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...