एपीएमसी चुनाव में ‘आप’ समर्थित उम्मीदवारों की बंपर जीत, 17 में से 14 सीटें जीती

Aap Wins Delhi Market Association Election

नई दिल्ली| राष्ट्रीय राजधानी में कृषि उत्पाद बाजार समिति (एपीएमसी) के 17 पदों के लिए हुए चुनाव में आम आदमी पार्टी समर्थित लगभग 14 उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है। आप ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि पहली बार, आप समर्थित उम्मीदवारों ने एपीएमसी के 17 सीटों के लिए हुआ चुनाव लड़ा और 14 सीटों पर जीत दर्ज की।



आप समर्थित मीता राम ने दिल्ली एग्रीकल्चर मार्केटिंग बोर्ड से जीत दर्ज की, जबकि भजन सिंह तथा अमित गुप्ता ने एपीएमसी आजादपुर से जीत दर्ज की। पार्टी समर्थित विजेताओं ने मंगलवार को दिल्ली के श्रममंत्री गोपाल राय तथा आप दिल्ली के संयोजक दिलीप पांडे से मुलाकात की।

पांडे ने पार्टी समर्थित उम्मीदवारों के एपीएमसी चुनाव में जीत को दिल्ली नगर निगम के चुनाव का सेमीफाइनल करार दिया। पांडे ने अपने बयान में कहा, “जिस तरह से हमारे व्यापारी भाइयों ने एपीएमसी में जीत दर्ज की है, उससे तय है कि दिल्ली के लोग एमसीडी चुनाव में हमें जिताएंगे, भाजपा को नहीं।”



नई दिल्ली| राष्ट्रीय राजधानी में कृषि उत्पाद बाजार समिति (एपीएमसी) के 17 पदों के लिए हुए चुनाव में आम आदमी पार्टी समर्थित लगभग 14 उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है। आप ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि पहली बार, आप समर्थित उम्मीदवारों ने एपीएमसी के 17 सीटों के लिए हुआ चुनाव लड़ा और 14 सीटों पर जीत दर्ज की। आप समर्थित मीता राम ने दिल्ली एग्रीकल्चर मार्केटिंग बोर्ड से जीत दर्ज की, जबकि भजन सिंह तथा अमित गुप्ता…