PM मोदी का आवास घेरेंगे ‘आप’ कार्यकर्ता, पुलिस ने 4 मेट्रो स्‍टेशन बंद किए

PM मोदी का आवास घेरेंगे 'आप' कार्यकर्ता, पुलिस ने 4 मेट्रो स्‍टेशन बंद किए
PM मोदी का आवास घेरेंगे 'आप' कार्यकर्ता, पुलिस ने 4 मेट्रो स्‍टेशन बंद किए

नई दिल्ली। आप के नेता और कार्यकर्ता उपराज्यपाल के आवास पर धरने पर बैठे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों को तवज्जो नहीं देने के खिलाफ रविवार को प्रधानमंत्री आवास तक मार्च निकालेंगे। आप के प्रवक्ता पंकज गुप्ता ने शनिवार को कहा कि दिल्ली एक ऐसा विशाल प्रदर्शन करने की तैयारी में है, जैसा हमने पहले किया था, जिसने इसके राजनीतिक परिदृश्य को बदलकर रख दिया था। उन्होंने कहा कि हमने पूरी कोशिश की, लेकिन वे सुनने के लिए तैयार नहीं हैं।

वहीं आईएएस ऑफिसर्स एसोसिएशन इस मुद्दे को लेकर 3.30 बजे दिल्ली सचिवालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करगी। बता दें कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और उनके मंत्रियों का आरोप है कि अफसर विभागीय मीटिंग में शामिल नहीं होते हैं। इसी मामले को लेकर केजरीवाल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल और केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

{ यह भी पढ़ें:- बाढ़ग्रस्त केरल में 324 की मौत तीन लाख से ज्यादा का रेस्क्यू, पीएम का हवाई दौरा रद्द }

चार मेट्रो स्‍टेशनों के गेट रहेंगे बंद –

दिल्ली के डीसीपी मधुर वर्मा ने कहा कि आप की तरफ से प्रदर्शन मार्च के लिए अनुमति नहीं ली गई है। पुलिस ने प्रदर्शन के मद्देनजर 4 मेट्रो स्टेशन के गेट बंद कर दिए हैं। इस बीच आप नेता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि पार्टी यह सुनिश्चित करना चाहती है कि प्रदर्शन के दौरान किसी प्रकार की हिंसा नहीं होगी। हमने किसी और राज्‍य से समर्थन नहीं मांगा था लेकिन 4 राज्‍यों के CM हमारे सपोर्ट में आए हैं। बीजेपी इसे नकार नहीं सकती. यह सबकी प्रतिष्‍ठा का प्रश्‍न है। वे दिल्‍ली के लोगों के हक की लड़ाई के समर्थन में खड़े हुए हैं।

आप प्रवक्‍ता पंकज गुप्‍ता ने कहा कि दिल्‍ली में एक जबरदस्‍त विरोध-प्रदर्शन की तैयारी है। यह शाम 4 बजे शुरू होगा। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ता और नेता तैयारी कर रहे हैं। हालांकि दिल्‍ली पुलिस ने इस प्रदर्शन मार्च की इजाजत नहीं दी है।

{ यह भी पढ़ें:- पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की हालत गंभीर, एम्स में मिलने पहुंचे मोदी }

आप नेता ने आगे कहा कि कांग्रेस दिल्ली की जनता के साथ न खड़ी होकर बीजेपी की टीम हो गई है। जहां एक तरफ सारी राजनीतिक पार्टियां साथ दे रही हैं, वहीं कांग्रेस साथ नहीं दे रही है। रविवार को पीएम आवास का घेराव कर रहे हैं। शाम चार बजे मंडी हाउस पर जमा होंगे और फिर पीएम आवास तक जाएंगे। पीएम के कानों तक अपनी आवाज पहुंचाएंगे।

नई दिल्ली। आप के नेता और कार्यकर्ता उपराज्यपाल के आवास पर धरने पर बैठे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों को तवज्जो नहीं देने के खिलाफ रविवार को प्रधानमंत्री आवास तक मार्च निकालेंगे। आप के प्रवक्ता पंकज गुप्ता ने शनिवार को कहा कि दिल्ली एक ऐसा विशाल प्रदर्शन करने की तैयारी में है, जैसा हमने पहले किया था, जिसने इसके राजनीतिक परिदृश्य को बदलकर रख दिया था। उन्होंने कहा कि हमने पूरी कोशिश की, लेकिन वे सुनने के लिए तैयार…
Loading...