आरुषि केस: चार साल बाद मिली तलवार दंपति को आजादी, जेल से हुए रिहा

नई दिल्ली। आरुषि-हेमराज मर्डर केस में आरोपों से बरी होने के बाद राजेश और नूपुर तलवार डासना जेल से रिहा हो गए हैं। तलवार दंपति की चार साल बाद जेल से रिहाई हुई है। आपको बता दें कि 12 अक्टूबर हाईकोर्ट ने सबूतों के अभाव में तलवार दंपति को बरी कर दिया था। जेल से रिहा होने की प्रक्रिया के तहत तलवार दंपती का मेडिकल टेस्ट भी किया गया। चार लोगों ने बॉन्ड भरा है।

तलवार दंपती ने मीडिया से नहीं की कोई बातचीत

{ यह भी पढ़ें:- रिहाई के बावजूद भी तलवार दंपति को महीने में दो बारा जाना पड़ेगा जेल, जानें वजह... }

राजेश और नूपुर तलवार आज चार सालों के बाद जेल से बाहर आ गए हैं। जेल से बाहर आने के बाद तलवार दंपती बिना मीडिया से बातचीत किए सीधे कार में बैठ गए। इस दौरान राजेश तलवार और नूपुर तलवार के वकील ने मीडिया से बातचीत में कहा, अब मेरा दायित्व खत्म हो गया है, मैंने तलवार दंपती से इंसाफ दिलाने का वादा किया था। जब वकील से पूछा गया कि अब इस केस में आगे क्या होगा तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

काले रंग के तीन बैग के साथ जेल से बाहर आया दंपति
12 अक्टूबर को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दंपति को रिहा किया था, लेकिन रिहाई की कॉपी जेल तक देर से पहुंचने के कारण दोनों जेल से सोमवार को छूट पाए। शाम पांच बजे राजेश और नूपुर तलवार जेल से बाहर आए। करीब चार साल बाद उन्होंने खुली हवा में सांस ली। उनके हाथ में तीन बैग थे। काले रंग का एक बैग राजेश के हाथ में था। ऐसा ही एक बैग नूपुर के हाथ में और एक हैंडबैग भी था। बता दें कि दोनों ने जेल में कैदी के तौर पर कमाए पैसों को जेल अथॉरिटी को दान में दे दिया है।

{ यह भी पढ़ें:- आरुषि मर्डर मिस्ट्री: इलाहाबाद HC ने तलवार दंपति को बरी किया }

Loading...