‘हेट स्टोरी 4’ में उर्वशी रौतेला का ‘आशिक बनाया आपने’, एक दिन में मिले इतने व्‍यूज

'हेट स्टोरी 4' में उर्वशी रौतेला का 'आशिक बनाया आपने', एक दिन में मिले इतने व्‍यूज
'हेट स्टोरी 4' में उर्वशी रौतेला का 'आशिक बनाया आपने', एक दिन में मिले इतने व्‍यूज

Aashiq Banaya Aapne Hate Story Iv Urvashi Rautela

मुंबई। फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ का पहला गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। हिमेश रेशमिया के गाने ‘आशिक बनाया आपने’ के रीमेक वर्जन में उर्वशी रौतेला का जबरदस्‍त डांस धमाल मचा रहा है। रिलीज होने के सिर्फ एक दिन में ही यूट्यूब पर यह गाना 1 करोड़ से ज्‍यादा व्‍यूज पा चुका है और इस बात का खुलासा खुद उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है।

बता दें कि उर्वशी रौतेला ने इस गाने के लिए काफी प्रैक्टिस की है और पोल डांस भी सीखा है। उर्वशी रौतेला ने प्रोफेशनल बैक डांसर्स के साथ तालमेल करने के लिए जमकर पसीना बहाया है। उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ आने वाली 9 मार्च 2018 को रिलीज होगी। फिल्म को टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है। वहीं फिल्म के डायरेक्टर विशाल पांड्या हैं।

मुंबई। फिल्म 'हेट स्टोरी 4' का पहला गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। हिमेश रेशमिया के गाने 'आशिक बनाया आपने' के रीमेक वर्जन में उर्वशी रौतेला का जबरदस्‍त डांस धमाल मचा रहा है। रिलीज होने के सिर्फ एक दिन में ही यूट्यूब पर यह गाना 1 करोड़ से ज्‍यादा व्‍यूज पा चुका है और इस बात का खुलासा खुद उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है। बता दें कि उर्वशी रौतेला ने इस गाने के…